घर में घुसकर अज्ञात हमलावरों ने की एक की हत्या

धनबाद : बीती रात निरसा तेतुलिया निवासी सुरेश हेम्ब्रम के घर में घुसकर अज्ञात हमलावरों ने उसकी निर्मम हत्या कर दी. बताया जाता है कि मृतक जेवीएम के निरसा तेतुलिया पंचायत अध्यक्ष थे. अहले सुबह पुलिस को सुरेश हेम्ब्रम का शव घर के पास ही झाड़ी से मिला. पुलिस शव को पोस्टमार्टम भेज दिया है.

आज सुबह से ही पोस्टमार्टम हाउस में मृतक के परिजन एवं पार्टी के आला नेताओं का ताता लगा रहा है. हत्या के सम्बंध में पार्टी के जिला अध्यक्ष ज्ञान रंजन सिन्हा ने बताया कि सुरेश हेम्ब्रम की हत्या रहस्मय परिस्थिति में हुई है हत्या की वजह किया है एवं हत्यारे कौन है पुलिस 24 घंटा के भीतर पता लगायें अन्यथा पार्टी सड़क पर उतरकर जोरदार आन्दोलन करेगी.

उन्होने बताया कि सुरेश की हत्या विधि व्यवस्था को उजागर कर रही है पुलिस केवल आन्दोलन कारियों के आन्दोलन को कुचलने में अपनी ताकत दिखातह है जब्कि अपराधी उनके नाक केनीचें से घटना को अंजाम देकर चलते बन रहे है. इधर मृतक के पिता सोना हेम्ब्रम ने कहा कि बीती रात कुछ अज्ञात अपराधी चोरी की नीयत से घर में घुसे और सुरेश को घसीटकर पास की झाड़ी में लेकर गयें और धारदार हत्यार से उसकी हत्या कर दी गई.

Web Title : UNKNOWN ASSAILANTS ENTERED THE HOUSE AND MURDERED