सम्मेलन में डीसी के विलम्ब होने से विधायक नाराज होकर कार्यक्रम से लौटे

धनबाद : धनबाद के टाउन हॉल में आयोजित न्यू इंडिया मंथन , संकल्प से शिद्धि कार्यक्रम के तहत त्रिस्तरीय निर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों का एक दिवसीय सम्मेलन समय से करीब 1 घंटा विलम्ब से शुरू हुआ.

डीसी एडोड्डे के समय पर कार्यक्रम में शिरकत नहीं कर पाने की वजह से कार्यक्रम शुरू होने में विलम्ब हुआ. इस बीच टुंडी विधायक राज किशोर महतो नाराज होकर कार्यक्रम से चले गए.

उन्होंने इसे जन प्रतिनिधियों को सम्मान नहीं दिया जाना बताया. हलाकि बाद में डीसी एवम अन्य जनप्रतिनिधियो के आग्रह के बाद नाराज विधायक वापस टाउन हॉल लौट आये.

कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन डीसी , सांसद रविंद्र पांडे , सिंदरी विधायक फूलचंद मंडल , विधायक राज किशोर महतो के द्वारा दीप जलाकर हुआ.

इस संकल्प सिद्धि कार्यक्रम में जनप्रतिनिधियों, अधिकारियो ने 16 संकल्प पत्र पढ़ा. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राजकिशोर महतो ने कहा कि पढ़े गये संकल्प पत्रों को धरातल पर उतारना है तभी इस कार्यक्रम का उद्देश्य पूरा होगा.

इसके लिए तमाम जनप्रतिनिधि और पदाधिकारियो की सहभागिता अहम् है. उन संकल्पों को धरातल पर उतारने के लिए , समय के साथ साथ , अच्छी सोच , अच्छे विचार और संघर्ष की आवश्यक्ता है.

 

Web Title : WITH THE DELAY OF THE DC IN THE CONFERENCE THE MLA RESENTED AFTER RETURNING FROM THE PROGRAM