भूली में प्रेमी पर तेज़ाब से जानलेवा हमला, बाल बाल बचा

भुली : धनबाद के भूली में अहले सुबह ही एक प्रेम प्रसंग के बाद शादी के मामले में एक युवक पर कुछ लोगो ने तेजाब फेंककर उसे जान से मारने की कोशिश की गयी.

मामला भूली ए ब्लॉक का है. पीड़ित सुमीत कुमार के घर सुबह अमित कुमार नाम का युवक आया और उसे कहा की दीदी ने अपने हाथ की नस काट ली है और वो तुम्हे अस्पताल में बुला रही है.

सुमित जब अस्पताल के लिए निकला तो झारखंड मोड के समीप 6 अज्ञात युवक पहले से घात लगाए उसका इंतज़ार कर रहे थे. सभी नशे की हालत में गाली गलोज करते हुए उसे पकड़ लिया और उसे शारीर पर पेशाब करते हुए तेज़ाब डालने लगा.

सुमित कुमार के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वंहा जुटते देख सभी युवक वंहा से भाग निकले लेकिन इस दौरान तेज़ाब से सुमित के शारीर के कुछ अंग बुरी तरह जल गए.

सुमित की हालत देख स्थानीय लोग उसे फ़ौरन अस्पताल ले गए. जंहा चिकित्सक उसका इलाज कर रहे है. घ

टना के बाद पुलिस भी मौके पर पंहुची और घटना स्थल पर मौजूद लोगो से पूछताछ कर घायल सुमित के बयान के अनुसार प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन में जुट गयी

 सुमित पर पहले भी हुआ है जानलेवा हमला

इस प्रेम प्रसंग के बाद शादी के मामले को लेकर इससे पहले भी सुमित पर कई बार जानलेवा हमला हो चुका है. अक्टूबर 2015 में भी सुमित पर भूली बी ब्लाक मंदिर के पास लड़की के ही रिश्तेदार श्रीराम सिंह और जुगनू सिंह ने गोलीबारी की थी जिसमे सुमित के कंधे पर गोली लगी थी और उसकी जान जाने से बाल बाल बची थी

 क्या है पूरा मामला

मामला वर्ष 2014 का है जब भूली ए ब्लॉक का रहने वाला सुमित भूली सेक्टर 5 की रहने वाली प्रिया सिंह को अपना दिल दे बैठा था और बात इतनी आगे बढ़ गयी की दोनों ने चुपके से कोर्ट में शादी कर ली.

लेकिन जब लड़की के घर वालो को यते पता चला तो सुमित के अलग जाति के होने के कारण उसपर लड़की को छोड़ने का दबाव बनाया जाने लगा लेकिन दोनों इस बात के लिए राजी नहीं थे.

फिर लड़की के घर वालो ने किसी तरह से लड़की को अपने घर लाया और उसे सुमित के पास वापस नहीं आने दिया. जिसके बाद सुमित ने लड़की के विदाई के लिए कोर्ट में गुहार लगाईं.

फिर मामला सुमित के पक्ष में आता देख लड़की के रिश्तेदार सुमित पर केस हटा लेने का दबाव बनाने लगे. जिसके बाद दोनों पक्षों में वर्षो से बनाव नहीं है और इस दौरान सुमित पर कई बार जानलेवा हमले हो चुके है

Web Title : BOYFRIEND ATTACK WITH ACID IN BHULI NARROWLY AVOIDED