आखिरकार राजगंज थाने में बकरी हुई नीलाम

राजगंज : एक बकरी पर तीन की दावेदारी के बाद राजगंज पुलिस ने अंतत: बकरी को थाने में ही नीलम कर दिया. नीलामी में धावाचिता की धनिया देवी ने 1000 रुपये देकर 15 घंटे से पुलिस के कब्जे में रह रही बकरी को अपने साथ ले गई.

5 नवंबर को राजगंज में एक बकरी की मालिकाना हक को लेकर तीन पक्ष भिड़ गये थे. पुलिस ने बकरी को में कब्जे में लेते हुए तीनों को सबूत पेश करने का फरमान जारी किया था. रविवार को बकरी पर दावेदारी करने वाली धनिया देवी, सौंदा देवी और डोला देवी थाने पहुंचीं. लेकिन, तीनों ही अपनी बकरी होने का सबूत नहीं पेश कर सकीं.

हटिया निवासी खुदीराम ने दो हजार रुपये में धनिया देवी से बकरी खरीदी थी. खुदीराम ने विवादित बकरी लेने से इंकार कर दिया. इसके बाद धनिया ने खुदीराम को दो हजार रुपये वापस कर दी. एक अक्टूबर को तेली कुल्ही निवासी सौंदा देवी की बकरी गायब हो गई थी.

धावाचिता में वह बकरी भटकती हुई धनिया देवी को मिली थी. धनिया ने उसे दो हजार रुपये में खुदीराम के हाथों बेचा था. पड़ोस मोहल्ले में खुदी राम के घर पर जब बकरी को डोली देवी ने देखा तो अपना दावा ठोक दिया.

खुदीराम ने जब कहा कि धावाचिता की महिला धनिया से खरीदे हैं. धनिया का कहना था कि भटकती हुई बकरी मिली थी. पुलिस ने फैसला किया कि जो 1000 रुपया देगा, वह बकरी को लेकर जायेगा.

हटियापट्टी की डोली देवी व सौंदा देवी रकम देने में असमर्थता जाहिर की. ऐसे में धावाचिता निवासी धनिया देवी ने डोली देवी को 1000 रुपये चुका कर बकरी ले गई

Web Title : FINALLY AUCTIONED WAS GOAT RAJAGNJ POLICE STATION