चोरी करते पकडे गए युवक को भीड़ ने पानी पिला पिला के घंटो पिटा

भूली : भूली के सी ब्लॉक में बुधवार को एक चोर को रंगेहाथ पकडे जाने के बाद स्थानीय लोगो ने उसकी जमकर धुनाई कर अधमरा कर दिया.

लगभग एक घंटे तक लोग चोर के सिर को उसके पैर के साथ एक रस्सी से बांधकर उसे पानी पिला पिला कर पिटते रहे. जब वंहा के सभी लोगो ने अपने हाथ साफ़ कर लिए तो पुलिस को बुलाकर उसे उनके हवाले कर दिया गया.

बताया जाता है की सी ब्लॉक आवास संख्या 177 के रहने वाले दिनेश सिंह अपने घर की चाभी अपने पडोसी मुकेश कुमार को देखरेख के लिए देकर गाँव गए हुए है.

 बुधवार को सुबह 10 बजे उन्होंने आवास के अन्दर से कुछ आवाज सुनी तो वह चौंक गए. आवाज उन्हें दुबारा भी सुनाई दी. जिसके बाद जब वे घर का दरवाजा खोलकर अन्दर घुसे तो देखा की लकड़ी का दरवाजा निचे से कटा हुआ था और एक युवक घर का आधा सामान बाहर निकालकर और सामान भी निकालने में लगा था.

ये नजारा देखते ही वे सारा मामला समझ गए और युवक की तरफ झपटकर उसे पकड़ लिया और चोर चोर का शोर मचाने लगे.

शोर सुनते ही आसपास के दर्जनों लोग वंहा जुट गए और चोर को पकड़ लिया और एक रस्सी से बांधकर उसकी जमकर पिटाई की और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया.

पकडे गए युवक ने अपना नाम प्रिंस खान उर्फ़ चपटा बताया और खुद को भूली गुलजारबाग का रहने वाला बताया. पुलिस ने लिखित आवेदन के बाद मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी. 

Web Title : MOB GOT BEATEN UP BY THE CROWD