रक्तदान समूह का धौंस जमाकर ब्लड बैंक कर्मी को धमकाया, कर्मी भयभीत

धनबाद : खुद को समाजसेवी बताकर रक्तदान के क्षेत्र में काम करने वाले अगर गुंडागर्दी पर उतर जाए तो क्या कहेंगे. जी हां ऐसा ही कुछ मामला धनबाद में भी सामने आया है.

ब्लड डोनर ग्रुप का मुखिया बताकर धनबाद करकेंद के रहने वाले आशीष केजरीवाल ने धनबाद पीएमसीएच के ब्लड बैंक कर्मी को रक्त नहीं देने पर बुरे अंजाम भुगतने की धमकी दे दी साथ ही यंहा तक भी कह दिया की उसे यंहा नौकरी से निकलवा देंगे और ऐसे बुरे परिणाम भुगतने पड़ेंगे की धनबाद क्या पुरे झारखंड में कोई उसे काम तक नहीं देगा.

ऐसे अमर्यादित भाषा को सुनकर कर्मी संजीव तुरी ने संयम बता और इसकी शिकायत अस्पताल के पदाधिकारियों से की.

इस घटना के बाद संजीव काफी भयभीत है. मामला यह है की आशीष ब्लड बैंक में किसी मरीज के लिए बी पॉजेटिव रक्त लेने आये थे और रक्त जल्दी मांग रहे थे.

लेकिन इससे पहले जिसे रक्त दिया जाना था कर्मी उसकी तैयारी में थे और उन्हें कुछ देर रुकने को कहा. इतने में ही वे आग बबूला होकर कई अपमानजनक शब्द बोल डाले और उन्हें पीएमसीएच के नौकरी से निकलवा देने की धमकी दे डाली. हलाकि संजीव ने इस घटना के बाद पुलिस से शिकायत नहीं की है. 

इस बारे में सिटी लाइव के संवाददाता ने जब आशीष केजरीवाल से बात की तो उन्होंने ऐसे किसी बात से इंकार करते हुए अपने आप को निर्दोष करार दिया.

वैसे आशीष रक्तदान सहयोग के लिए एक चिरपरिचित नाम है, अगर जिले में किसी को रक्त चाहिए होता है तो, वे मालूम चलने पर हर संभव प्रयास करते है.  

बात ये है की क्या एक समाजसेवी बनकर अपने रक्तदान समूह और अपनी पंहुच का धौंस जमाकर इस तरह किसी को डराना धमकाना कंहा तक उचित है.

 

Web Title : THREATENS BLOOD DONATION BY DONATING BLOOD DONATION GROUP WORKERS FEAR