एक बकरी के तीन दावेदार ने किया हंगामा

राजगंज : शनिवार को एक ऐसा अजीबोगरीब मामला राजगंज पुलिस के पास आया जिसमे पुलिस को एक बकरी को हिरासत में लेना पड़ गया. ग्रामीणों के अनुसार हटियापट्टी से चोरी हुआ बकरी पुनः हटियापट्टी में ही आकर बिक गई. मामले का खुलासा आज हुआ और उस बकरी के तीन दावेदार पहुँच गए. जिस कारण पुलिस असमंजस में आकर बकरी को अपने कब्जे में ले ली.

राजगंज थाना क्षेत्र के हटियापट्टी तेली कुल्हि निवासी सौंदा देवी व डोली देवी के अनुसार एक अक्टूबर को उसकी बकरी चोरी हो गई थी. जिसे उसने उसके कुछ दिन बाद ही हतियापट्टी के खुदीराम दे के घर में देखा वह बकरी को पहचान ली और खुदीराम से उसने पूछा की बकरी कहा से मिली इस पर खुदी राम ने बताया की उसने धावाचिता निवासी धनिया देवी पति जोधाराम साव से ख़रीदा है.

इस पर उसने उसे बताया की यह मेरी बकरी है जो कुछ दिन पूर्व चोरी हो गई थी. इसपर खुदीराम ने धनिया देवी को बुलाया और तीनों पक्ष आपस में भीड़ गए और थाने के बाहर जम कर गाली गलौज भी हुई.

जिसके बाद तीनों पक्ष थाना पहुँच गए और इंसाफ़ की गुहार लगाने लगे. मामला को तूल पकड़ता देख पुलिस ने बकरी को थाने में रख लिए और तीनों दावेदार को घर भेज दिया और सभी को बकरी उसकी होने का सुबूत लाने को कहा.

उधर डोली देवी ने कहा बकरी को थाने के बाहर छोड़ दीजिये जिसका होगा उसके घर चला जायेगा. लेकिन पुलिस ने रिस्क नहीं लिया

 

 

Web Title : THREE CONTENDERS BY A GOAT COMMOTION