दिल्ली की इन जगहों पर कम एंट्री फी में कर सकती हैं पार्टी

नए साल का मौका हो और पार्टी की बात ना चले, ऐसा तो हो ही नहीं सकता. नए साल का स्वागत करने के लिए हर कोई बेहद उत्साहित होता है. वैसे तो आपने भी यकीनन पार्टी का मूड बनाया होगा, लेकिन आपके मन में यही आ रहा होगा कि कहीं पार्टी के चक्कर मे आपकी जेब ना खाली हो जाए. वैसे जहां न्यू ईयर सेलिब्रेशन के मौके पर दिल्ली एनसीआर में जबरदस्त जश्न का माहौल होता है, वहीं दूसरी ओर हर जगह दाम बहुत अधिक होते हैं और यही कारण होता है कि अधिकतर लोग पैसे बचाने के लिए या फिर कम पैसे होने पर घर पर ही रहना पसंद करते हैं. अगर आपका भी बाहर पार्टी करने का मूड है, लेकिन खर्चे को लेकर आप उलझन में हैं तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. आज हम आपको दिल्ली-एनसीआर की उन जगहों के बारे में बता रहे हैं, जहां पर आप 1000 रूपए से भी कम में एंट्री कर सकती हैं. तो अब झिझकना कैसा, नए साल के जश्न में जमकर कीजिए मस्ती-

Cafe Hawkers

कनॉट प्लेस में कैफे हॉकर्स दोस्तों के साथ मस्ती करने के लिए एक अच्छी जगह है. अगर आप न्यू ईयर का जश्न दोस्तों के साथ मना रही हैं तो यकीनन आप इस जगह जाकर निराश नहीं होंगी. यहां का खाना-पीना भी लाजवाब है. यहां पर प्रति व्यक्ति 1000 रूपए एंट्री फीस है. कैफे हॉकर्स ओडियन सिनेमा के पास एल ब्लॉक में बाहरी सर्कल की ओर स्थित है.

Smaaash

Smaaash दिल्ली एनसीआर के  सबसे बड़े स्पोर्ट्स बार में से एक है. नए साल के जश्न के लिए आप इस जगह को चुन सकती है. गुड़गांव (गुरूग्राम) के डीएलएफ साइबर सिटी में स्थित Smaaash में आपको खाने-पीने से लेकर मस्ती करने के ढेरों ऑप्शन मिलेंगे. यहां पर आपको बॉलिंग एलीज से लेकर वर्चुअल रियलिटी, ट्रम्पोलिन पार्क, से लेकर सिमुलेशन गेम्स आदि मिलेंगे. यहां पर सभी के लिए कुछ न कुछ है. अगर आप नए साल पर अपने परिवार और दोस्तों के साथ मस्ती करना चाहती हैं तो एक बार यहां होकर आइए. यहां पर आपको प्रति व्यक्ति 1000 रूपए एंट्री फीस देनी होगी.

Khaaja Chowk

जैसा कि इसके नाम से ही पता चलता है, यह जगह अपने authentic इंडियन फूड के लिए फेमस है. गुड़गांव (गुरूग्राम) के एमजी रोड पर Khaaja Chowk  में आपको देसी फूड खाने को मिलेगा, जो यकीनन आपके नए साल की शाम को बेहद खास बनाएगा. आप यहां पर राजस्थानी से लेकर मुगलई, साउथ इंडियन, नार्थ इंडियन फूड का मजा उठा सकती हैं.

Filmy Flavours

नए साल की शाम अगर आप चाहें तो नोएडा में बिताकर भी काफी मस्ती कर सकती हैं. नोएडा के सेक्टर 63 की कमर्शियल मार्केट में Filmy Flavours है, जहां पर सिनेमा प्रेमियों के लिए शानदार पार्टी का आयोजन किया जाता है. वैसे तो आप हर साल ही नए साल का जश्न कहीं ना कहीं मनाती होंगी. एक बार आप यहां पर नए साल को सेलिब्रेट करें. यकीन मानिए, आपको यहां का एक अलग ही नजारा देखने को मिलेगा. इस बॉलीवुड थीम वाले रेस्तरां में यकीनन आपको न्यू ईयर की रात काफी मजा आएगा. यहां पर आपको प्रति व्यक्ति लगभग 800 रूपए देने होंगे.

Web Title : PARTY CAN DO LESS ENTRY FEE AT THESE PLACES IN DELHI

Post Tags: