भारत में लॉन्च हुआ Apple का स्मार्ट स्पीकर Homepad, ये है कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली : एप्पल  ने आख़िरकार अपना स्मार्ट स्पीकर Apple Homepad को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है. साल 2017 में ये स्पीकर को ग्लोबली उतारा था. कंपनी ने पहले अपने इस स्मार्ट स्पीकर को लेकर ज्यादा जानकारी साझा नहीं की थी. लेकिन अब आप एप्पल की ऑफिशियल वेबसाइट पर भी अब आप ये स्पीकर खरीद सकते हैं. इसमें बेहद ही ख़ास फीचर्स और लाजवाब वॉल्यूम सेटिंग्स अवलेबल हैं. तो आइये जानते हैं ऐसे ही कुछ बेहतरीन स्पेसिफिकेशन के बारे में

बता दें कि Apple का ये स्मार्ट स्पीकर इससे पहले ग्लोबली लॉन्च हो चुका है, जिसे लोगों ने खासा पसंद किया था. इस स्पीकर की लंबाई 9 इंच बताई जा रही है. इस स्पीकर में आपको 6 माइक्रोफोन का सपोर्ट मिलेगा, जिसके जरिए यूजर्स कमांड दे सकेंगे. बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए एपल-डिजाइन वूफर्स के साथ डीप बास भी दिया गया है. एप्पल के इस स्मार्ट स्पीकर में ए8 चीप भी मिलेगी. Homepad आपको व्हाइट और ग्रे कलर के ऑप्शन दे रहा है.  

भारत में Apple के इस गैजेट की कीमत 19,900 तय की गई है. भारत के अलावा ये स्मार्ट स्पीकर अमेरिका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, फ्रांस, चीन, हॉन्ग-कॉन्ग, जापान और ताइवान में अवलेबल है. यूजर्स को इस स्मार्ट स्पीकर में इंडियन इंग्लिश सिरी वॉइस का भी सपोर्ट दिया जाएगा. वहीं, एप्पल का यह स्मार्ट स्पीकर भारतीय बाजार में मौजूदा एलेक्सा को कड़ी टक्कर देगा.


Web Title : APPLES SMART SPEAKER HOMEPAD LAUNCHED IN INDIA, PRICE AND FEATURES

Post Tags: