4 लाख से ज्यादा बिक चुकी है सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड, जल्द नया वर्जन हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली: सिर्फ आधे साल के भीतर सैमसंग ने अपने नए फोन गैलेक्सी फोल्ड के 4 लाख से ज्यादा यूनिट बेच दिए. करीब 1. 64 लाख कीमत के इस नए फोन ने सिर्फ तीन महीनों में इतने हैंडसेट बेच कर सभी को चौंका दिया है. इस परफॉर्मेंस को देखते हुए कंपनी ने इस साल इसका नया वर्जन लॉन्च करने का भी फैसला कर लिया है.

सैमसंग के बिजनेस चीफ कोह डोंग-जिन का कहना है कि कंपनी ने भारत में 4-5 लाख यूनिट हैंडसेट बेचने का अनुमान लगया है. गैलेक्सी फोल्ड पहली बार अक्टूबर 2019 में भारत में लॉन्च किया गया था. गैलेक्सी - 10 और आईफोन 11 जैसे प्रोडक्ट मार्केट में होने के बावजूद गैलेक्सी फोल्ड का इतनी संख्या में बिकना कापी प्रभावित करने वाले हैं. पहली बार फोल्डेबल प्रोडक्ट मार्केट में लॉन्च करना और लोगों का इसे हाथोहाथ खरीदना काफी सुखदायी है. बताते चलें कि कंपनी जब इसे बाजार में उतारने वाली थी तो काफी लोगों ने इसके नहीं चलने की बात कही थी. लेकिन रिजल्ट इसके उलट आया है.

सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड, Samsung Galaxy Fold, Samsung Galaxy Fold launch

 सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड में 7. 3 इंच इन्फिनिटी फ्लेक्स डायनामिक AMOLED डिस्प्ले है

 इसमें एक और 4. 6 इंच का एचडी + सुपर AMOLED डिस्प्ले भी है.

 इसके कवर पर 10MP का सेल्फी कैमरा है, जबकि इनर फ्लेक्सिबल स्क्रीन के ऊपर 10MP + 8MP का डुअल कैमरा सेटअप है. बैक में 12MP +16MP +12MP  का रीयर ट्रिपल कैमरा सेटअप है.

भारत में इस फोन में Exynos 9825 SoC प्रोसेसर मिल सकता है.

गैलेक्सी फोल्ड में 12GB रैम और 512GB की इंटरनल मेमोरी है, हालांकि कंपनी ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है.

 सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड में 4,380mAh की बैटरी है जो शानदार पावर बैकअप प्रोवाइड कराएगा.

कंपनी का कहना है कि मौजूदा बिक्री को देखते हुए जल्द इसका नया वर्जन भी लॉन्च किया जा सकता है. सूत्रों का कहना है कि गैलेक्सी फोल्ड-2 में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर होगा. साथ ही नए फोन की कीमत गैलेक्सी फोल्ड से कम रखी जाएगी.


Web Title : SAMSUNG GALAXY FOLD, WHICH HAS SOLD OVER 4 LAKH, MAY SOON LAUNCH NEW VERSION

Post Tags: