वीवो नेक्स 3 में मिल सकती है सिर्फ 13 मिनट में स्मार्टफोन फुल चार्ज करने वाली टेक्नोलॉजी


नई दिल्ली: वीवो नेक्स 3 स्मार्टफोन सितंबर में लॉन्च हो सकता है. ये फोन नेक्स 2 के उत्तराधिकारी के रूप में लॉन्च होगा. इस स्मार्टफोन के कई तस्वीरें और फीचर्स से जुड़ी लीक रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं. वीवो नेक्स में वॉटर फॉल डिस्प्ले डिजाइन मिलेगा और कंपनी इस स्मार्टफोन का एक 5 जी वेरिएंट भी लॉन्च करेगी. एक यूट्यूब चैनल ने वीवो नेक्स 3 स्मार्टफोन के प्रोडक्शन रेडी वेरिएंट की अनबॉक्सिंग की है, जिसमें फोन का डिजाइन, इसके फीचर और कैमरा आदि की जानकारी सामने आई है.  

विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स में वीवो नेक्स से जुड़ी जानकारी सामने आ रही हैं. एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वीवो नेक्स 3 स्मार्टफोन में 120 वॉट की सुपर फ्लैश चार्ज टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा और इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा. इसके साथ ही यूट्यूब वीडियो में दिखाया गया है कि फोन में कोई फिजिकल बटन नहीं दी गई है.  

वीवो ने पहली बार एमडब्लूसी शंघाई में अपना 120 वॉट का सुपर फ्लैश चार्जर प्रदर्शित किया था. उस वक्त वीवो ने दावा किया था कि इस टेक्नोलॉजी की मदद से 4000 एमएएच की बैटरी को सिर्फ 13 मिनट में पूरी तरह चार्ज किया जा सकता है. वीवो नेक्स 3 पहला स्मार्टफोन हो सकता है, जिसमें ये टेक्नोलॉजी देखने को मिलेगी.  

वीवो नेक्स में कंपनी क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर दे सकती है. स्मार्टफोन में 99. 3 फीसदी स्क्रीन टू बॉडी रेशियो मिल सकता है. कुछ लीक रिपोर्ट्स में फोन में 6400 एमएएच की बैटरी मिलने का दावा किया गया है. वीवो नेक्स 3 का 5जी वेरिएंट भी लॉन्च हो सकता है. यूट्यूब वीडियो में दिखाया गया स्मार्टफोन 5जी वेरिएंट था, जिसमें इंटरनेट 4जी के मुकाबले लगभग चार गुना तेज रहा था.  

इतना ही नहीं फोन में डाउनलोडिंग स्पीड 4जी स्मार्टफोन के मुताबले 5 गुना ज्यादा नजर आई. स्मार्टफोन में एक बेहतरीन कैमरा मिलेगा. वहीं इसमें कोई फिजिकल बटन के बजाय इसमें टच सेंस वाली बटन मिल सकती हैं. वीडियो के मुताबिक फोन में टाइप सी चार्जिंग पोर्ट और 3. 5 एमएम का ऑडियो जैक मिलेगा. ये फोन इस साल सितंबर में लॉन्च हो सकता है, जिसमें वॉटर फॉल डिस्प्ले मिलेगा. फोन में कोई नॉच नहीं दी गई है, बल्कि इसमें पॉप सेल्फी कैमरा मिलेगा. फिलहाल कंपनी ने इस फोन को आधिकारिक तौर पर लॉन्च नहीं किया 

Web Title : VIVO NEX 3 CAN BE FOUND IN SMARTPHONE FULL CHARGING TECHNOLOGY IN JUST 13 MINUTES

Post Tags: