लॉन्चिंग से पहले iQOO 3 की कीमतें लीक, 4G और 5G वेरियंट में होगा लॉन्च

नई दिल्ली : iQoo 3 को भारत में 25 फरवरी को लॉन्च किया जाना है, लेकिन उससे पहले ही फोन के कई फीचर्स लीक हो गए हैं. इसके अलावा लीक रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि iQoo 3 को 4जी और 5जी दो वेरियंट में पेश किया जाएगा.

iQoo 3 की सामने आई जानकारी के मुताबिक इस फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप होगा जिसमें मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा. कैमरे के साथ आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) आधारित आई ट्रैकिंग फीचर मिलेगा. वहीं iQoo इंडिया के डायरेक्टर गगन अरोड़ा ने भी कंफर्म कर दिया है कि iQoo 3 में क्वॉलकॉम का नया चिपसेट स्नैपड्रैगन 865 दिया जाएगा. इसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी है.

गगन अरोड़ा ने यह भी कहा है कि iQoo 3 को दो वेरियंट में लॉन्च होगा जिनमें 4जी और 5जी वेरियंट शामिल हैं. कंपनी ने मॉन्सटर टच बटन का टीजर भी जारी किया है. गेमिंग मोड में यूजर्स को फोन के बगल में ऊपर की ओर ये बटन मिलेंगे.

वहीं 91मोबाइल्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक iQoo 3 की कीमत 45,000 रुपये के करीब है. iQoo 3 के 4G वेरियंट की कीमत 35,000 रुपये और 5G मॉडल की कीमत 40,000 रुपये होगी. फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट के अलावा ऑफलाइन स्टोर से भी होगी.


Web Title : IQOO 3 PRICES TO BE LEAKED BEFORE LAUNCH, 4G AND 5G VARIANTS TO BE LAUNCHED

Post Tags: