भारत ऑस्ट्रेलिया वर्तमान सीरीज के अंतिम दो मैच भारत के लिए कठिन

ज्योतिष विशेषज्ञ संगीता ने कहा--इन दिनों भारत-आस्ट्रेलिया के बीच  एक दिवसीय क्रिकेट मैच का सीरीज चल रहा है. पांच मैच होना है, उनमें से पहले दो मैच भारत के पक्ष में जायगा. 8 मार्च के मैच में 5 से 7 बजे ऑस्ट्रेलिया की टीम पूरे फॉर्म में होगी और इंडिया के लिए वह समय बुरा होगा. 7 बजे के बाद भारत की रिकवरी की पूरी संभावना है और 9 के बाद समय और अच्छा हो जाता है.  

यदि किसी कारणवश मैच पहले ही समाप्त हो जाये तो जीत मुश्किल होगी. अजेय बढ़त के लिए यह मैच भारत को जीतना चाहिए. चौथे और पांचवें मैच का जीत पाना भारत के लिए कठिन हो सकता है.  

10 मार्च को शुरुआत ऑस्ट्रेलिया की कठिनाई से होगी और अंत यानि 7 से 9 का समय भारत के लिए कठिनाई भरा होगा. इस समय मैच ख़त्म हो जाये तो भारत की हार लगभग निश्चित होगी. और यदि मैच चलता रहा तो अंत में बहुत कम समय भारत को रिकवरी के मिलेंगे, जो काफी कठिन भी होंगे और कितनी रिकवरी हो पायेगी, यह भारतीय टीम की कार्यकुशलता पर ही निर्भर करेगा.  

12 मार्च को पहली पारी का अंत ऑस्ट्रेलिया के लिए बहुत अच्छा होगा, जबकि दूसरी पारी का अंत भारत के लिए संघर्ष भरा होगा. जीत कठिन है. इस प्रकार की भविष्यवाणियों में मैंने दस प्रतिशत ही त्रुटि पाया है लेकिन अगर ज्योतिषीय आधार सही है तो किसी दिन त्रुटिरहित भविष्यवाणी भी की जा सकेगी. ये सभी पूर्वानुमान तभी सही साबित होंगे अगर मैच के समय में कोई परिवर्तन न हो.  


Web Title : INDIA AUSTRALIA MATCH SERIES, LAST TWO MATCHES ARE TOUGH FOR INDIA

Post Tags: