प्रशांत किशोर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठे बीजेपी नेता

पटना : पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में अब बड़े नेता भी शामिल हो रहे हैं. आज बीजेपी विधायक नीतिन नवीन सहित कई और सीनियर नेता भी एबीवीपी छात्रों की गिरफ्तारी के विरोध में धरना पर बैठे हैं. आपको बता दें कि सोमवार को प्रशांत किशोर के ऊपर हुए हमले के बाद एबीवीपी के कुछ छात्रों को गिरफ्तार किया गया था.  

नीतिन नवीन के साथ विधायक अरुण कुमार सिन्हा भी धरने पर बैठे हैं. बीजेपी विधायक नीतिन नवीन की मांग है कि प्रशांत किशोर की जल्द गिरफ्तारी हो. साथ ही उन्होंने कहा है कि हमलोग सरकार के खिलाफ नहीं हैं बल्कि छात्रों के साथ हो रही नाइंसाफी के खिलाफ हैं. हमारे साथ गलत हुआ है और हमने चुड़ियां नहीं पहन रखी है.  

साथ ही बीजेपी विधायक अरुण सिन्हा ने भी बयान देते हुए कहा है कि एबीवीपी के छात्रों के साथ अन्याय हुआ है. एबीवीपी की ओर से किए गए एफआईआर पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. साथ ही उन्होंने कहा है कि जबतक एबीवीपी के छात्र नेता को नहीं छोड़ा जाएगा हमारा धरना जारी रहेगा.

वहीं थाने में धरना पर बैठे बीजेपी एमएलसी सूरज नंदन कुशवाहा ने भी कहा है कि प्रशांत किशोर ने आचार संहिता का उल्लंघन किया है इसलिए पीके की गिरफ्तारी होनी चाहिए.

आपको बता दें कि प्रशांत किशोर अचानक विश्वविद्यालय के कुलपति रास बिहारी से मिलने के लिए पहुंच गए. चुनावी आचार संहिता के बीच पीके का इस कदर वीसी से मिलना छात्रों को रास नहीं आया और वे विरोध प्रदर्शन करने लगे. इस दौरान उनकी गाड़ी पर पथराव भी किया गया जिससे उनके गाड़ी के शीशे चकनाचूर हो गए और इसके बाद 10 छात्रों को हिरासत में लिया गया

Web Title : BJP POLITICIANS SEAT ON DHARNA DEMANDING ARREST OF PRASHANT KISHORE IN PATNA