6 बंद घरों से लाखों की चोरी, घटना सीसीटीवी में कैद, पुलिस का दावा 15 दिन में पकड़ेंगे चोर

बोकारो. बेरमो थाना क्षेत्र के तीन अलग-अलग कॉलोनी के छह घरों को  नकाबपोश अपराधियों ने निशाना बनाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया. सभी घर बंद थे. सुबह लोगों ने ताला टूटा देखकर पुलिस को सूचना दी. वारदात की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. करगली ऑफिसर्स कॉलोनी के दो घर, करगली मंशा मंदिर कॉलोनी के तीन घर और धोरी स्टॉफ क्वार्टर के एक घर में चोरी की वारदात हुई है. थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के वक्त सभी घरों में ताला बंद था. सुबह करगली ऑफिसर्स कॉलोनी के रामधनी उरांव और मंसा मंदिर कॉलोनी के मोहम्मद सिराज सूचना के बाद मौके पर पहुंचे.

रामधनी ने बताया कि उनके घर से दो लाख रुपए की संपत्ति जबकि मोहम्मद सिराज ने बताया कि उनके घर से 15 हजार रुपए की संपत्ति की चोरी हुई है. अन्य चार घरों में कितने की चोरी हुई है, इसका पता मकान मालिक के आने के बाद ही चल पाएगा. थाना प्रभारी ने बताया कि चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. अपराधियों की पहचान की जा रही है. उन्होंने दावा किया कि 15 दिन के अंदर अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.  कॉलोनी के लोगों ने बताया कि एक महीने के अंदर 12 घरों में चोरी की वारदात हो चुकी है.

Web Title : 6 THIEVES STEALING MILLIONS FROM LOCKED HOUSES, IMPRISONED IN INCIDENT CCTV, POLICE CLAIM WILL CATCH IN 15 DAYS

Post Tags: