चेक बाउंस मामले में एक्ट्रेस अमीषा पटेल समझौता को तैयार

चेक बाउंस मामले में ट्रायल फेस कर रही फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल शिकायतकर्ता से समझौता करने को तैयार हुई है. इसी आधार पर अदालत ने वर्तमान में राहत दी है. मंगलवार को न्यायिक दंडाधिकारी दिग्विजय नाथ शुक्ला की अदालत में सुनवाई हुई.

सुनवाई के दौरान अमीषा पटेल के वकील ने सुलह की बात कही. इस पर शिकायतकर्ता के वकील बिजय लक्ष्मी श्रीवास्तव ने अदालत में कहा कि कागज पर हस्ताक्षर कर भेजने से नहीं, बल्कि यहां उपस्थित होकर बताना होगा. साथ ही मामले की सुनवाई डे-टू-डे करने का अनुरोध किया. इस पर अदालत ने सुनवाई की अगली तारीख 6 मार्च निर्धारित की है.

बता दें कि मामले में शिकायतकर्ता का बयान दर्ज होने के बाद अमीषा पटेल एवं कुणाल ग्रूमर का बयान दर्ज किया जाना है. इसके लिए दोनों को कोर्ट में व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होकर बयान अदालत के समक्ष देना होगा. फिल्म मेकर रांची के अरगोड़ा निवासी अजय कुमार सिंह ने देसी मैजिक फिल्म बनाने के नाम पर अमीषा पटेल को दो करोड़ रुपए दिए थे, लेकिन फिल्म नहीं बनी. इसके बाद अमीषा से पैसे वापस मांगे. वापसी के लिए जो दो चेक दिए गए, वे बाउंस कर गए.

दोनों चेक बाउंस हो गए थे. जिसको लेकर अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल एवं कुणाल ग्रूमर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला 2018 दर्ज कराया था. उसी मामले में सुनवाई जारी है. इस मामले में अमीषा पटेल ने 17 जून को रांची सिविल कोर्ट में सरेंडर किया था. वर्तमान में वह जमानत पर है.

Web Title : AMEESHA PATEL READY TO COMPROMISE IN CHEQUE BOUNCE CASE

Post Tags: