बेरमो प्रखंड में भाजयुमो से मंत्री पद के लिए आनंद गोड़ हुए चयनित

बेरमो प्रखंड में भाजयुमो से मंत्री पद के लिए आनंद गोड़ चयनित हुए. भाजपा के बेरमो प्रखंड अध्यक्ष संजय प्रसाद ने मनोनीत किया. इस दौरान प्रखंड अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी पूरे देश मे अच्छा कार्य कर रही है. माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार के सभी विभाग पूरे देश की जनता का भला कर रही है. और योजना से लोगों को जोड़ा जा रहा है.  

आज बेरमो प्रखंड में भाजपा युवा मोर्चा के गठन आम जानो की हित के लिए है. किसी भी तरह की समस्या आम लोगों को प्रखंड स्तर पर हो तो हमारे चयनित पदाधिकारी से सम्पर्क करें उस समस्या का समाधान हमारे युवा मोर्चा के पदाधिकारी करेंगे. दिन रात जनता की सेवा के लिए हमारे पार्टी के सांसद रविन्द्र कुमार पांडेय व विधायक योगेस्वर महतो बाटुल है. आंनद गोड़ हमारे पार्टी से लंबे समय से जुड़े हैं इनकी ईमानदार छवि पार्टी के प्रति रही है.  

इस दौरान आनंद गोड़ ने कहा कि ईमानदारी पूर्वक अपनी छेत्र की जनता की सेवा करूँगा. मोके पर युवा मोर्चा के अध्यक्ष बलराम राय, जिला महा मंत्री समीर गिरी, प्रखंड महामंत्री महादेव महतो, कार्यसमिति सदस्य प्रमोद, प्रफुल ठाकुर, सुनिल बर्णवाल  आदि दर्जनों लोग उपस्थित थे.



 

Web Title : BERAMO BLOACK SELECTED FOR MINISTERIAL POST FROM BHAJAYUMO TO GOND

Post Tags: