पहली कैबिनेट की बैठक में पारा शिक्षक को स्थायीकरण किया जाएगा : बाबूलाल

मधुपुर (विजय सिन्हा, ब्यूरो, संथाल परंगना) : हड़ताली पारा शिक्षकों के द्वारा स्थानीय विधायक राज पालीवाल के निवास के समक्ष घेरा डालो डेरा डालो कार्यक्रम में आज झारखंड विकास मोर्चा के केंद्रीय प्रवक्ता अशोक वर्मा एवं केंद्रीय कार्यसमिति के सदस्य सहीम खान धरना स्थल पर पहुंचे.

उन्होंने पारा शिक्षकों के समर्थन में उन्हें सांत्वना दिया और अपने विचार व्यक्त किए धरना को संबोधित करते हुए झाविमो के केंद्रीय संगठन प्रभारी एवं केंद्रीय प्रवक्ता अशोक वर्मा ने कहा कि रघुवर सरकार के दिन अब समाप्त हो रहे हैं,  इसीलिए उन्हें  सही चीजें दिखाई नहीं दे रही है. पारा शिक्षकों के खिलाफ  मुख्यमंत्री के द्वारा लगातार धमकियां मिलना दुखद है.

अशोक वर्मा ने कहा कि झाविमो अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी बराबर कह रहे हैं कि यदि जनता ने मुझे सरकार बनाने का अवसर दिया तब पहली कैबिनेट की बैठक में पारा शिक्षकों को स्थाई कर दिया जाएगा यह काम बिल्कुल आसान है और राज्य एवं जनता के हित में है.

अशोक वर्मा ने कहा कि पारा शिक्षक सभी योग्य एवं पढ़े लिखे व्यक्ति हैं तभी तो उनकी नियुक्ति शिक्षक पद पर हुई थी आज जब शिक्षकों के अभाव के कारण विद्यालय बंद हो रहे हैं.

सरकार बराबर विज्ञापन निकालकर युवाओं को दिग्भ्रमित कर रही है  ऐसी परिस्थिति में पारा शिक्षकों को तुरंत नियमित कर देना चाहिए अशोक वर्मा ने पारा शिक्षकों से झाविमो एवं बाबूलाल मरांडी को साथ देने की अपील की  और तभी पारा शिक्षकों सहित राज्य का कल्याण संभव है.

सभा को झाविमो के केंद्रीय कार्यसमिति के सदस्य सहीम खाँ ने कहा कि राज्य के सभी पारा शिक्षक एकजुट होकर एक सभा करें उसमें बाबूलाल मरांडी को आमंत्रित करें सिर्फ इतना करने से ही रघुवर सरकार भय बस आपका काम कर देगी.

सहीम खान ने कहा कि पारा शिक्षकों के समर्थन में विगत 30 नवंबर को रांची में राजभवन के समक्ष मरांडी के नेतृत्व में धरना भी दे चुकी है.

JVM निरंतर पारा शिक्षकों के साथ है दाेनाे नेता के साथ मुर्शीद खान गयासउदीन खाँ बुलेट मंडल मोहित खान तथा सिकंदर अंसारी साथ थे.  

Web Title : EX CM BABULAL MARANDI SAID PARA TEACHER TO BE PERMANENT IN FIRST CABINET MEETING