जेएमएम नेता ने पोस्ट की देवी दुर्गा की आपत्तिजनक तस्वीर, गिरफ्तार

चाईबासा : झारखंड मुक्ति मोर्चा जिलाध्यक्ष भुवनेश्वर महतो के द्वारा फेसबुक पर देवी दुर्गा की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट करने को लेकर चक्रधरपुर में भारी आक्रोश है. लोगों ने रात साढ़े नौ बजे चक्रधरपुर थाना का घेराव किया और भुवनेश्वर महतो के खिलाफ नारेबाजी की. वहीं, लोगों के बढ़ते आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने जिलाध्यक्ष को हिरासत में ले लिया है.

लोगों ने भुवनेश्वर महतो के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई के साथ-साथ उन्हें हिंदू समाज से बहिष्कृत करने की मांग की है. आक्रोशित लोग भुवनेश्वर महतो के हाथों में हथकड़ी लगाकर और मुंह पर कालिख पोत जिला में घुमाने की बात कर रहे हैं.

आक्रोशित लोगों को थाना प्रभारी गोपीनाथ तिवारी ने समझा-बुझाकर वापस भेज दिया है. लोगों ने सभी हिंदूवादी संगठन और शहर के सभी दुर्गा पूजा समिति को इस मुद्दे पर एकजुट होने का आह्वान किया है. शुक्रवार को शाम चार बजे श्याम नारायण शैण्डिक धर्मशाला में हिंदूवादी संगठन एक बैठक कर इस मामले में बड़ा फैसला ले सकते हैं.

इस पूरे प्रकरण में बुरे फंसे भुवनेश्वर महतो के बचाव में झामुमो सामने नहीं आ रहा है. सभी नेताओं ने चुप्पी साध ली है. वहीं, दूसरी तरफ विपक्षी दल ने इसे राजनितिक रंग देना शुरू कर दिया है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का कहना है कि आनेवाले विधानसभा चुनाव को लेकर झामुमो ने यह ओछी हरकत की है.

Web Title : JMM LEADER POST OBJECTIONABLE IMAGE OF GODDESS DURGA

Post Tags: