झारखंड में 21 साल की अर्चना के टुकड़े कर दो कुएं में फेंका, प्रेमी ने दी थी धमकी

गुमला थाना क्षेत्र के फोरी गांव में मंगलवार को दो अलग-अलग कुएं से दो टुकड़ो में बरामद युवती के शव की पहचान कर ली गई है. उसकी पहचान 21 वर्षीय अर्चना कंडुलना के रूप हुई है. वह खूंटी के रनिया थाना क्षेत्र के जयपुर गांव की रहने वाली थी. वह काफी समय से पुणे में रह कर काम करती थी और नवंबर में ही गांव में लौट थी.

सदर अस्पताल गुमला में मृतका के पिता जुनुल कंडुलना ने बताया वह बानो में रह कर मजदूरी करता है. गांव में उसके दो बेटे और अपहिज पत्नी है. नंवबर में अर्चना गांव आई थी. अर्चना के पैर में घाव हो गया था. फिर से पुणे जाने के लिए 24 नवंबर को अर्चना ने अपने पिता को फोन कर ट्रेन का टिकट कराने के लिए पैसा मांगा था. इसके जबाब में जुनुल ने शनिवार को अर्चना को बानो पैसा लेने के लिए बुलाया था पर वह नहीं आई. 24 नवंबर के बाद फिर अर्चना से बात नही हो पाई. फिर मंगलवार देर रात गुमला पुलिस ने खबर दी कि फोरी गांव के कुएं से एक शव मिला है.

 आधार कार्ड से आपके की लड़की प्रतीत होती है. इसके बाद शव की पहचान की. बुधवार को अर्चना के शव के पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल मेडिकल टीम बनाई गई थी. मेडिकल टीम मे डॉ. अरविन्द्रन डी,डॉ. किस्को व डॉ. शकुंतला मुर्मू शामिल थे. शव की हालत खराब होने के टीम पोस्टमार्टम नहीं कर सकी. इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए शव को रिम्स, रांची रेफर कर दिया गया.

भाई ने कहा- फोरी के युवक ने दी थी बुरा करने की धमकी
अर्चना के भाई आसिम कंडुलना ने बताया कि 24 नवंबर को गांव के बगल में लोवागढ़ में मेला लगा था. उस मेले में अर्चना के साथ बादल नमक युवक घूम रहा था. मेले में ही दोनों के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हुई थी. इसके बाद बादल ने अर्चना को धमकी भी दी कि बात नही करेगी,तो उसके साथ बहुत बुरा कर देगा. वहीं पुणे के लिए ऑनलाईन टिकट करा अर्चना गांव से निकल गई थी. रांची पहुंची, लेकिन ट्रेन छूट गई. इस कारण वह रांची में ही अपनी सहेली के पास रुक गई और फिर वापस घर आ गई. इसके दो-तीन बाद पुणे जाने के लिए घर से निकली थी. वह गुमला के फोरी कैसे पहुंच गई इसकी जानकारी नही है. उधर बादल नामक इस युवक का असली नाम कुछ और बताया जा रहा है. इसकी जानकारी पुलिस को भी है,लेकिन फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ बोलने से बचना चाहती है.

Web Title : JHARKHAND: 21 YEAR OLD ARCHANA WAS CHOPPED INTO PIECES, THROWN INTO TWO WELLS, THREATENED BY BOYFRIEND

Post Tags: