सीएम हेमंत के दिल्ली दौरे पर कुमार विश्वास ने ली चुटकी, कहा- रांची बचाने के लिए जाना पड़ता है

झारखंड:   कवि कुमार विश्वास  झारखंड विधानसभा के 22वें स्थापना दिवस समारोह के मौके पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में शिरकत की. कुमार विश्वास ने अपनी लोकप्रिय कविता ´कोई दीवाना कहता है´ पर तो दर्शकों को झुमाया ही, राजनीतिक व्यंग्य के जरिए भी खूब शमा बांधा. कुमार विश्वास ने मंच संभालते ही सबसे पहले मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर चुटकी ली. दरअसल, उन्होंने मंच संभालते ही पूछा कि मुख्यमंत्री जी नहीं आए. बताया गया कि वे दिल्ली गए हैं. कुमार विश्वास ने इसी पर चुटकी ली.  

कुमार विश्वास ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आजकल दिल्ली बहुत जाते हैं. क्या कीजिएगा? रांची बचाने के लिए दिल्ली जाना पड़ता है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री यहां होते तो अच्छा रहता. मेरी कविताओं के प्रशंसक हैं. मेरे मित्र हैं. बता दें कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन  दिल्ली के लिए रवाना हो गए. मुख्यमंत्री दिल्ली के प्रगति मैदान में लगे अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेला 2022 में गुरुवार शाम झारखंड राज्य दिवस समारोह में बतौर मुख्य अतिथि हिस्सा लेंगे. इस अवसर पर झारखंड के पारम्परिक नृत्य, गीत प्रस्तुत किए जाएंगे.  

इस दौरान कुमार विश्वास ने निर्दलीय विधायक सरयू रॉय पर भी चुटकी ली. कहा कि सरयू झारखंड की राजनीति के फिल्टर हैं. कई बार अपने घर के ही नल में लग जाते हैं. उन्होंने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा कि आप लोग सरयू और रघुवर को नहीं मिला पा रहे हैं तो अयोध्या कैसे पाओगे. दरअसल, झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास और सरयू रॉय के बीच विवाद जगजाहिर है.  


Web Title : KUMAR VISHWAS TAKES A DIG AT CM HEMANTS DELHI VISIT, SAYS ONE HAS TO GO TO SAVE RANCHI

Post Tags: