घूस के बंटवारे में लड़े तो वर्दी की इज्जत भूल गए पुलिस वाले, बीच सड़क पर दो जवानों में जमकर मारपीट

बिहार के नालंदा में दो पुलिस कर्मियों का आपस में बीच सड़क भिड़ गए. दोनों एक दूसरे के साथ जमकर हाथा पाई की और लाठी भांजे. राहगीरों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. अब पुलिसकर्मियों का आपस में मारपीट करते एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो 112 आपातकालीन वाहन पर तैनात दो जवानों का बताया जा रहा है.  

दरअसल नालंदा के सोहसराय हॉल्ट के समीप 112 वाहन की तैनाती की गई है. मगर जिस मकसद से इसकी तैनाती की गई है उस मकसद पर खड़ा न होकर ये लोग शराब और बालू कारोबारी से अवैध वसूली में लगे रहते है. इसी रुपए के बंटवारे को लेकर आज दोनों कर्मियों के बीच विवाद हो गया जो देखते देखते मारपीट में बदल गया.

Bihar Crime: खता मोबाइल चोरी, सजा तालिबानी; लोकतंत्र की धरती वैशाली में युवक को पेड़ से बांधकर पीटा
 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पहले दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं हुई.  उसके बाद दोनों में हाथापाई होने लगा. इसी बीच एक जवान पुलिस जीप के पास जाकर डंडा निकाल लाया और दूसरे पर चलाने लगा. दूसरे सिपाही ने डंडा पकड़ लिया.  दोनों बीच सड़क पर वर्दी की अहमियत भी भूल गए और चंद पैसों के लिए मर्यादा को तार तार कर दिया. मौके पर कई लोग जमा हो हो गए. दोनों का लड़ाई करते किसी ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.  

OMG! हथकड़ी छुड़ा भागा धंधेबाज, राहगीरों ने लूट ली जब्त शराब; बिहार में कैसी शराबबंदी?
 

वीडियो से पुलिस की किरकिरी हो रही है. लोग पुलिस की कार्यशैली पर भद्दी भद्दी बातें कह रहे हैं. वायरल वीडियो पर एसपी अशोक मिश्रा ने संज्ञान लेते ले लिया है. एसपी के आदेश पर दोनों पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है. उनके खिलाफ अनुशासनिक कार्रवाई की बात कही है. लोग जहां पुलिस की खिल्ली उड़ा रहे हैं तो पुलिस महकमा शर्मिंदा है.

Web Title : POLICEMEN FORGET THE DIGNITY OF UNIFORM WHEN THEY FIGHT IN THE DISTRIBUTION OF BRIBE, TWO SOLDIERS WERE BEATEN UP ON THE MIDDLE OF THE ROAD

Post Tags: