एक-दूसरे के बच्चे को जलते चूल्हे में झोंका, गुस्से में ममता भूलीं 2 माएं

दो परिवारों के झगड़े में बच्चों को खौफनाक सजा मिली. झगड़ा इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के बच्चे को जलते चूल्हे में झोंक दिया. दो में से एक बच्चा अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है वहीं दूसरा बच्चा खतरे से बाहर बताया जा रहा है. अब दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में तहरीर देकर संगीन आरोप लगाए हैं. पुलिस छानबीन में जुट गई है. इधर, जिसने भी इस खौफनाक कांड के बारे में सुना सन्न रह गया. मामला झारखंड के जामताड़ा जिला अंतर्गत नारायणपुर थानाक्षेत्र का है. घटना 29 मई की है लेकिन अब प्रकाश में आई है.  

जामताड़ा के नारायणपुर की घटना
घटना साइबर क्राइम हब के रूप में कुख्यात जामताड़ा जिले की है. जामताड़ा के नारायणपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत कठडाबर गांव में 2 परिवार एक ही आंगन साझा करता है. 1 सप्ताह पहले दोनों परिवारों के बच्चों के बीच झगड़ा हुआ था. घटना वाले दिन बच्चों के झगड़े को लेकर बड़ों में विवाद हो गया. विवाद हाथापाई तक पहुंची और इसी दौरान दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के बच्चे को आंगन में जल रहे चूल्हे में झोंक दिया. हादसे में दोनों बच्चे झुलस गए जिसमें से एक ही स्थिति गंभीर है. दोनों में से एक बच्चा अब अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है.  

दोनों ही पक्षों ने पुलिस में दी शिकायत
दोनों ही पक्षों ने नारायणपुर थाने में एक-दूसरे के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है. दोनों ही पक्ष की महिलाओं ने एक-दूसरे के बच्चे को चूल्हे में झोंकने का आरोप लगाया है. पुलिस ने दोनों ही परिवारों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर लिया है और छानबीन में जुट गई है. दो परिवारों के झगड़े में बच्चों को मिली ऐसी खौफनाक सजा की बात सुनकर हर कोई हैरान है. अब किसी के भी गिरफ्तारी की सूचना नहीं है.  

Web Title : TWO MOTHERS FORGET TO THROW EACH OTHERS BABY INTO BURNING STOVE

Post Tags: