रेलमंत्री से महिला की शिकायत, टीटीई और पेंट्री कार के स्टाफ ने नशीला पदार्थ खिलाकर की छेड़खानी

रांची राजधानी एक्सप्रेस में एक महिला ने टीटी और पैंट्री स्टाफ पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है जिसके बाद रेलवे ने मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं. महिला की परिचित ने मंगलवार रात ट्वीट करके मामले की जानकारी दी और रेलवे कर्मियों पर पीड़िता को कुछ नशीला पदार्थ देने का आरोप लगाया. फिलहाल रेलवे ने जांच का आदेश देते हुए कहा कि दोष सिद्ध होने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

महिला का आरोप: राजधानी एक्सप्रेस में सफर कर रही महिला ने अपनी शिकायत में लिखा,‘‘ पैंट्री स्टाफ और टीटी ने मिलकर ट्रेन में उसके (महिला के) साथ बदसलूकी करने की कोशिश की, उसे नशीली आइसक्रीम दी गई. क्या रेलवे बिना किसी प्राथमिकी के आरोपी स्टाफ के खिलाफ कोई कदम उठाएगा या फिर वे ऐसे ही आजाद घूमेंगे और अन्य यात्रियों को परेशान करेंगे?’’ उसने आगे लिखा, ‘‘पीड़िता एक छात्र है और उसे डर है कि कानूनी झंझट में फंसने के बाद वह सामान्य जीवन नहीं जी पाएगी. ’’ उसकी रिश्तेदार ने बताया कि महिला ने मामले में शिकायत दर्ज करा दी है.


रेलवे का जवाब: महिला के शिकायती ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए आईआरसीटीसी पूर्वी जोन ने लिखा, ‘‘हम आपको हुई परेशानी के लिए खेद जताते हैं, सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं और जांच जारी है. संबंधित एओ आरएनसी को मामले की जांच के निर्देश दिए गए हैं और उसके तहत आवश्यक कार्रवाई की जाएगी. ’’ रांची संभागीय रेलवे ने विभागीय जांच के आदेश दिए हैं और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है.
Web Title : WOMANS COMPLAINT TO RAILWAY MINISTER, TTE AND PANTRY CAR STAFF MOLESTED BY INTOXICATING SUBSTANCE

Post Tags: