सनातन सेना के जिलाध्यक्ष बने अमरसिंह ठाकुर

बालाघाट. सनातन धर्म के प्रति लोगोे को जागरूक करने और सनातन बेरोजगार युवाओं और महिलाओं को लघु उद्योग के माध्यम से रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने सहित बच्चों को स्व-सुरक्षा प्रशिक्षण, सनातन धर्म की शिक्षा, गौसुरक्षा, गौपालन के अवसर प्रदान करन, सनातन समाज की गरीब बहनों के विवाह में मदद, जनसंख्या नियंत्रण कानून को पारित करवाने, स्वच्छता, पर्यावरण, योग एवं आयुर्वेद और सनातन धर्महित का प्रचार-प्रसार करने जैसे उद्देश्यों को लेकर सनातन धर्म ओर धर्मियों की रक्षा के लिए बनाई गई सनातन सेना का जिले मंे गठन किया गया.

सनातन सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंकज सिंह और प्रदेशाध्यक्ष सुरेशसिंह के निर्देशन और मार्गदर्शन में जिले के सनातन धर्महित की सोच रखने वाले लोगों को जिम्मेदारी सौंपी गई है. जिसमें जिले के रत्नेश शिवहरे को प्रदेश उपाध्यक्ष, संतोष शुक्ला को प्रदेश सचिव, अमरसिंह ठाकुर को जिलाध्यक्ष और नितिन अकांत एवं प्रकाश दुबे को महामंत्री बनाया गया है. नवगठित सनातन सेना की गत दिवस आयोजित बैठक में नवनियुक्त सभी पदाधिकारियों ने सनातन धर्म की रक्षा और सनातन धर्महित से जुड़े उद्देश्यों को लेकर कार्य करने का संकल्प लिया.  

सनातन सेना प्रदेश उपाध्यक्ष रत्नेश शिवहरे ने बताया कि जिले में जिला कार्यकारिणी सहित पूरे जिले में तहसील अध्यक्ष और कार्यकारिणी का गठन कर जिले में सनातन सेना को मजबूत और सशक्त बनाने का काम किया जायेगा. ताकि सनातन धर्म की रक्षा हो सके और सनातन समाज के युवाओं और महिलाओं को सही दिशा और रोजगार मिल सके.


Web Title : AMAR SINGH THAKUR APPOINTED AS SANATAN SENA PRESIDENT