अव्यवस्थित यातायात की भेंट चढ़ी वृद्धा, हनुमान चौक में ट्रक की चपेट में आने से घायल, अस्पताल में जूझ रही जिंदगी और मौत से

बालाघाट. मुख्यालय में अव्यवस्थित यातायात के कारण अक्सर दुर्घटनाओं का अंदेशा बना रहता है, शहर के व्यस्ततम मार्गाे पर अव्यवस्थित यातायात लोगों के जीवन के लिए नुकसानदेह बन गया है, आज प्रातः ही लगभग 10 बजे हनुमान चौक में बिना नंबर के बड़े ट्रक की चपेट में आने से वृद्ध महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसे शहर में ही आधे घंटे बाद पहुंची एम्बुलेंस की मदद से जिला चिकित्सालय ले जाया गया. जहां वह जिंदगी और मौत से जूझ रही है.  

घटनाक्रम के अनुसार वारासिवनी विधानसभा के एकोड़ी निवासी लक्ष्मीबाई पति स्व. चेतन मेश्राम, प्रतिदिन, ईतवारी बाजार में मजदूरी कार्य से आती है, जो आज भी आ रही है, इस दौरान उसने ईतवारी बाजार पहुंचने एक युवक से लिफ्ट ली और वह उसके साथ हनुमान चौक पहुंची ही थी कि पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उसे टक्कर मार दी. जिससे वाहन चालक को बच गया लेकिन दुपहिया वाहन में बैठी वृद्ध महिला लक्ष्मीबाई, ट्रक के चक्के की चपेट मंे आ गई. घ्ज्ञटना के बाद जहां मोटर सायकिल चालक वाहन लेकर भाग गया, वहीं ट्रक चालक, ट्रक को वहीं खड़ा कर फरार हो गया. घटना के बाद भीड़ जमा हो गई और किसी ने एम्बुलंेस को सूचना दी, लेकिन शहरी क्षेत्र में एम्बुलेंस को घटनास्थल तक पहुंचने आधा घंटे लग गए. जिसके बाद लोगों ने मदद कर एम्बुलेंस से घायल लक्ष्मीबाई को जिला चिकित्सालय पहुंचाया. जहां उसकी हालत को देखते हुए उसके सीधे ऑपरेशन रूम में ले जाया गया है. फिलहाल उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.


Web Title : ELDERLY WOMAN INJURED AFTER BEING HIT BY TRUCK IN HANUMAN CHOWK, BATTLING FOR LIFE AND DEATH IN HOSPITAL