निःशुल्क नेत्र जांच मोतियाबिंद आपरेषन एवं चष्मा वितरण शिविर आयोजित

वारासिवनी. महावीर इंटरनेशनल बालाघाट एवं वारासिवनी के संयुक्त तत्वाधान में नगर के अर्द्धशासकीय शैक्षिणिक संस्था गांधी विद्या मंदिर मे स्व. कौशल्या देवी एवं स्व. पारसमल सुराना की स्मृति में आयोजित निःशुल्क नेत्र जांच एवं आपरेशन शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें बतौर मुख्य अतिथि खनिज विकास निगम अध्यक्ष एवं क्षेत्रीय विधायक प्रदीप जायसवाल, सोहन वैध, तरूण सुराना, विजय सुराना, डॉ. श्रीमती भारती सुराना, अवनीश श्रीवास्तव, आशीष श्रीवास्तव, सहित अन्य लोग मौजूद थे. कार्यक्रम अतिथि विधायक जायसवाल द्वारा फीता काटकर निःशुल्क नेत्र जांच शिविर का शुभारंभ किया गया. जिसमें पहुंचे नेत्ररोगियों को निःशुल्क शिविर के माध्यम सें दवायें, चश्मे, मोतियाबिंद ऑपरेशन आदि की सेवायें निःषुल्क प्रदान की गई है.

इस अवसर पर विधायक प्रदीप जायसवाल ने कहा कि भगवान महावीर स्वामी जी ने कहा था कि जियो और जीने दो. लोगो को जीने देने का अवसर ही महावीर स्वामी का संदेश रहा है और इसी बात को लेकर महावीर इंटरनेशनल ने वारासिवनी ही नही बल्कि बालाघाट जिले में भी जियो और जीने दो के भाव से कार्य किया जा रहा है, जो प्रशंसनीय है. जो हमारे बुर्जुग, मध्यवर्गीय और आर्थिक रूप से जो कमजोर है और जो डॉ. के पास जाने से घबराते है, ऐसे लोगो की मदद महावीर इंटरनेशनल द्वारा निःशुल्क शिविर के माध्यम से की जा रही है. जिसके लिए महावीर इंटरनेशनल की टीम बधाई की पात्र है.  

श्रीमती रीना संजय कासल ने कहा कि उनके द्वारा लगातार निः शुल्क नेत्र जांच शिविर लगवाया जा रहा है और जनवरी में भी दो शिविर और लगाये जाने है. जो भी लोग शिविर में जांच कराने आ रहे. उनके तुरंत ही सुविधायें प्रदान की जा रही है. जो मरीज मोतियाबिंद आपरेशन के लिए चयनित हो रहे है. उन्हे जबलपुर आपरेशन के लिए निःशुल्क सेवा प्रदान की जा रही है.


Web Title : FREE EYE TEST CATARACT OPERATIONS ANDAMP; CHASMA DISTRIBUTION CAMP HELD