मामुली विवाद पर पिकअप वाहन चालक की चाकु से गोदकर हत्या, कंडक्टर घायल, तीन युवको ने दिया वारदात को अंजाम, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

बालाघाट. नगर के वार्ड नंबर 2 भटेरा चौकी में अपरान्ह 4 बजे मामूली विवाद पर खूनी खेल गया. जिसमें तीन युवकों ने पिकअप वाहन चालक और परिचालक के साथ मारपीट की और चालक पर चाकु से हमला कर दिया. जिसमें चालक रामपायली निवासी 27 वर्षीय सुनील पिता सुखराम मुरकुड़े की मौत हो गई. जबकि साथी कंडक्टर 24 वर्षीय बेलेन्द्र पिता हरिराम कामड़े गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके सिर पर तराजु बट से हमला किया. जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आई है.  

नगर के भटेरा चौकी स्थित बजरंग हार्डवेयर के सामने दोपहर 3. 30 बजे जब पिकअपर वाहन का चालक और परिचालक रामपायली से लोहे के खिल्ले लाकर उतार रहे थे. उसी समय तीन युवक वहां पहुंचे और चालक एवं परिचालक से विवाद करने लगे. इसी दौरान युवकों ने चालक सुनील पर पांच बार चाकु से हमला कर दिया. जिससे सुनील के सीने, गर्दन और शरीर के अन्य हिस्सो में गंभीर घाव होने से उसकी मौत हो गई. जिसके बाद युवक फरार हो गये. बताया जाता है कि आरोपी युवक भटेरा के निवासी है, जिसमें एक पूर्व पार्षद का पुत्र और उसके दो साथी शामिल है. जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

रानी अवंतीबाई चौक पर पहले हुआ था विवाद

दोपहर लगभग 3 से 3. 15 बजे के बीच अस्पताल रोड से चालक सुनील मुरकुड़े और कंडक्टर बेलेन्द्र पिकअप वाहन लेकर आ रहे थे. इस दौरान रानी अवंतीबाई चौक पर साईड को लेकर पिकअप वाहन चालक से विवाद हुआ था. जिसके बाद वहां पहुंचे एक पुलिसकर्मी द्वारा छुड़ाया गया. जिसके बाद पिकअप वाहन चालक रामपायली से वाहन में लाये गये लोहे के खिल्ले भटेरा चौकी स्थित बजरंग हार्डवेयर में छोड़ रहा था. इस दौरान यहां पहुंचे वही दो युवकों के साथ एक अन्य युवक ने फिर चालक और परिचालक से विवाद किया. जिसके बाद युवकों ने चालक पर चाकु से हमला कर दिया और कंडक्टर के सिर पर तराजु बट से मारा. चालक सुनील के शरीर में चाकु के लगातार हमले से गंभीर चोटें आने से उसकी मौत हो गई.  

तलाश में जुटी पुलिस

घटनाक्रम के बाद पुलिस ने मृतक चालक सुनील मुरकुड़े और घायल बेलेन्द्र कामड़े को अस्पताल पहुंचाया और हमलावरों की धरपकड़ में जुट गई. बताया जाता है कि तीनो ही युवकों के बारे मेें पुलिस ने जानकारी हासिल कर ली है और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी हो सकती है.

इनका कहना है

भटेरा में एक हार्डवेयर की दुकान के सामने तीन युवकों ने पिकअप वाहन चालक और उसके कंडक्टर से मारपीट की और चालक पर चाकु से हमला कर दिया. जिससे उसकी मौत हो गई है. जबकि कंडक्टर घायल है. घायल कंडक्टर से जानकारी ली जा रही है. जल्द ही पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी.

देवेन्द्र यादव, नगर पुलिस अधीक्षक

Web Title : IN THE WIELDING OF THE INCIDENT, THE POLICE SAID, THE DRIVER OF THE VEHICLE WAS KILLED