श्रीमती चेनाली विशाल बिसेन ने राष्ट्रीय योग्यता परीक्षा एवं राज्य योग्यता परीक्षा की उतीर्ण

बालाघाट. जिले के संभ्रात बिसेन परिवार की बहु श्रीमती चेनाली विशाल बिसेन ने मैनेजमेंट (प्रबंधन-मार्केटिंग एवं फाइनांस) सेक्टर में राष्ट्रीय योग्यता परीक्षा एवं राज्य योग्यता परीक्षा (महाराष्ट्र राज्य) में उच्च स्थान प्राप्त किया है. उल्लेखनीय हो कि यह परीक्षा राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित होती है, लाखों प्रतिभागियों के बीच यह प्रतियोगिता उत्तीर्ण करने अत्यंत प्रयत्न एवं मेहनत की आवश्यकता होती है. इस अथक प्रयत्न में श्रीमती चेनाली विशाल बिसेन ने सफलता प्राप्त कर इतिहास स्थापित किया है. जानकारी हो कि श्रीमती चेनाली बिसेन, जिले के संभ्रांत कृषक श्रीमती छायादेवी स्व. रमाशंकर बिसेन की बहू हैं, मजदूर यूनियन नेता विशाल बिसेन की धर्मपत्नी है एवं जनपद सदस्य वैभव बिसेन की भाभी है, एवं गोरगांव के संभ्रात कृषक श्रीमती कंचन स्व. दिलीप कटरे की सुपुत्री हैं.  

ज्ञात हो कि श्रीमती चेनाली बिसेन ने पूर्व में बालाघाट जिले में सरदार पटेल महाविद्यालय एवं प्रयास कोचिंग संस्थान में विद्यार्थियों को आवश्यक शैक्षणिक सेवायें प्रदान की है. साथ ही उन्होंने नागपुर में अंतर्राष्ट्रीय संस्था द इंडस इंट्रप्रेनेर (टाई) में एक्सयूक्यूटिव डायरेक्टर के पद पर अपनी सेवाएं प्रदान की है. वर्तमान में श्रीमती चेनाली विशाल बिसेन नागपुर में मैनेजमेन्ट छात्रों को राष्ट्रीय योग्यता परीक्षाओं के लिए तैयार कर रहीं हैं. श्रीमती चेनाली विशाल बिसेन ने अपनी सफलता के लिए अपने परिजनों को श्रेय दिया है, उन्होंने बताया कि उनकी यह सफलता उनके पति विशाल बिसेन के अथक सहयोग एवं परिजनों के मार्गदर्शन से सफल हुई है, भविष्य में उनका लक्ष्य भारत के महामहिम राष्ट्रपति से मैनजमेंट (प्रबंधन) में डॉक्टरेट की मानद उपाधि प्राप्त करना है. उनकी इस सफलता पर सभी सामाजिक लोगो ने बधाईयां प्रेषित की हैं.


Web Title : MRS. CHENALI VISHAL BISEN HAS PASSED THE NATIONAL QUALIFICATION EXAMINATION AND STATE QUALIFICATION EXAMINATION.