सुने मकान में चोरो ने बोला धावा, जेवर और नगद रूपये चुरा ले गये चोर

बालाघाट. कोतवाली क्षेत्र में चोरी की बढ़ती घटनाओ में बीती रात हुई एक और घटना जुड़ गई. बताया जाता है कि कोतवाली थाना अंतर्गत कन्हारटोला में एक सूने मकान में चोरो ने धावा बोलकर घर में रखे जेवरात और नगद रूपये की चोरी कर ली. जिसमें शिकायत के बाद कोतवाली पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ 457,380 भादवि. का मामला दर्ज कर जांच में लिया है.

मिली जानकारी अनुसार कन्हारटोला निवासी 39 वर्षीय सुरेन्द्र पिता डुलीचंद चौधरी अपने घर ग्राम सोनेवानी, बरसी कार्यक्रम में शामिल होने गये थे. 1़9 दिसंबर की रात घर में ताला लगा था. रात लगभग डेढ़ से दो बजे के बीच अज्ञात चोरो ने सूने मकान में प्रवेश कर घर में रखी लोहे की पेटी का ताला तोड़कर पेटी में रखे सोने, चांदी के जेवर 4 कान के फुल, अंगुठी 02 नग, गले का लाकेट, सोने के एवं चांदी की पायल, एक सायकल एवं 30000 रूपये नगदी सहित लगभग 57 हजार रूपये की चोरी कर ली है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया.  

गौरतलब हो कि कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत चोरी की घटनाओ पर अंकुश नहीं लग पाने से रहवासी संपत्ति की चोरी के भय से आशंकित है. कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत ऐसी कई चोरियां है, जिनके चोरो को अब तक पुलिस पकड़ नहीं सकी है. जहां पुलिस विभाग के आला अधिकारी निवास करते हो, वहां चोरी की घटनाओ में ईजाफा होना, कोतवाली पुलिस की सुरक्षा पर सवाल खड़े करता है.


Web Title : THIEVES IN HEARD HOUSE, THIEVES STEAL JEWELLERY AND CASH