जो घरवालों के नहीं हो सकते है वह दूसरो की चिंता ना करे-सम्राट, व्यक्तिगत हमले पर बसपा प्रत्याशी मुंजारे पर किया पलटवार,भाजपा प्रत्याशी की कमजोर हालत के कारण आ रहे बडे़ नेता

बालाघाट. लगातार बसपा प्रत्याशी कंकर मंुजारे के व्यक्तिगत हमले के बाद कांग्रेस प्रत्याशी सम्राटसिंह सरस्वार ने जुबानी हमले पर पलटवार किया है.  उन्होंने कहा कि बिना कांग्रेस में रहते हुए कांग्रेस की टिकिट मांगने गए थे, यदि वह कांग्रेस में आकर टिकिट का प्रयास करते तो शायद उन्हें टिकिट मिल जाता. यदि वह रात में देररात तक जागते है तो किसी को इससे कोई आपत्ति नहीं होना चाहिए, लेकिन कुछ लोग आदतों के अनुसार व्यक्तिगत लेबल पर जाते है, पहले वह अपना देखे की आप क्या कर रहे है, जो घरवालों के नहीं हो सकते है, वह दूसरो की चिंता छोड़कर अपनी चिंता करें.  

उन्होंने कहा कि यह मुझ पर व्यक्तिगत हमला, कोई पहली बार नहीं है, जिल पंचायत के चुनाव में भी एक-एक गली में मेरे बारे में यह बाते बोली गई. यदि किसी ने मुझे उस हालत में देखा हो तो बोले. मैं क्या खा रहा है, वेज खा रहा या नानवेज खा रहा है. यह मेरा व्यक्तिगत मामला है, कोई राजनैतिक मुद्दा नहीं है. मेरी छवि को बदनाम करने का कुत्सित प्रयास है, जिसे जनता अच्छे से समझती है.

प्रत्याशी सम्राटसिंह सरस्वार ने वायरल हो रही, प्रहलाद पटेल के साथ उनके पिता पूर्व विधायक अशोकसिंह सरस्वार और उनकी फोटो पर कहा कि यह फोटो, विधानसभा चुनाव के कई महिने पहले की है, मंत्री प्रहलाद पटेल से उनके पारिवारिक संबंध है. जब वह बालाघाट में एक निजी हॉटल में ठहरे थे, तब भी मेरी और उनका आमना-सामना हुआ था और व्यवहारिकता के चलते हमने एकदूसरे को नमस्कार भी किया. उन्होंने कहा कि इससे पहले मेरी और पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन के साथ की फोटो वायरल की गई. उन्होंने कहा कि यह संस्कारो का मामला है और क्या बड़े नेता आपस में साथ नहीं बैठते है. प्रधानमंत्री मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी साथ नजर आते है. कमलनाथ और गौरीशंकर बिसेन के साथ होेने की फोटो दिखाई देती है. उन्होंने कहा कि यह कोई बड़ी बात है, मेरे लिए चुनाव तक पार्टी है, फिर हम क्या करते है, उसके बारे में सोचे. उन्होंने कहा कि वह भी बड़े नेताओं को भुला सकते है लेकिन प्रचार का समय कम होने और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लोकसभा विजयी अभियान में व्यस्त होने के कारण वह किसी बड़े नेता को बुलाकर काम में लगे कार्यकर्ताओं को डिस्टर्ब नहीं करना चाहते है. लगातार उनकी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से चर्चा हो रही है. उन्होंने कहा कि संसदीय क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी की स्थिति कमजोर होने की जानकारी के कारण ही प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और मंत्री, बालाघाट का दौरा कर रहे है.  


Web Title : THOSE WHO CANNOT BELONG TO THE FAMILY SHOULD NOT WORRY ABOUT OTHERS: SAMRAT, RETALIATES AGAINST BSP CANDIDATE MUNJARE FOR PERSONAL ATTACK