पत्नी के शक से परेशान पति ने की पत्नी की हत्या, पत्नी को करेंट लगाकर मारा, बैहर पुलिस ने किया अंधे हत्याकांड का खुलासा

बालाघाट. बैहर पुलिस ने थाना अंतर्गत तुमड़ीभाट में महिला पुष्पलता शरणागत की करेंट से हत्या के आरोपी मंे पुलिस ने उसके पति नेमीचंद शरणागत को गिरफ्तार किया है. अंधे हत्याकांड की खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी नेमीचंद शातिर किस्म का व्यक्ति है और वह पूर्व में चोरी के अपराध में संलिप्त रहा है. आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि पत्नी पुष्पलता, उस पर किसी अन्य महिला से संबंध होने का शक करती थी. जिसके कारण ही उसने अपनी पत्नी की हत्या की. गौरतलब हो कि 22 मार्च को तुमड़ीभाट में सड़क किनारे महुआ के पेड़ के पास पुष्पलता का शव मिला था. जिसके आसपास जीआई तार होने से यह साफ था कि उसकी मौत बिजली करेंट से हुई थी. जिसमें पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया था.

मामले में पुलिस ने बताया कि पत्नी पुष्पलता के किसी अन्य महिला के संबंध होने का शक करने से नाराज, आरोपी नेमीचंद ने पत्नी की हत्या योजना बनाते हुए बैहर के कंपाडरटोला स्थित हार्डवेयर की दुकान से जीआई तार किया और उसे महुआ के झाड़ के पास करेंट बिछाकर रख दिया. जिसके बाद उसने बहाने से पत्नी पुष्पलता को महुआ के झाड़ के पास बुलाया, जहां पहुंची पुष्पलता की करेंट लगने से मौत हो गई. पत्नी की हत्या को आरोपी 35 वर्षीय नेमीचंद पिता ओंमकार शरणागत ने बड़े ही शातिर तरीके से अंजाम दिया था लेकिन वह पुलिस की जांच से नहीं बच सका. जिसे पुलिस ने पत्नी की हत्या मामले में गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय में पेश किया. जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भिजवा दिया गया है.  

पत्नी की करेंट लगाकर हत्या करने के अंधे हत्याकांड को वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में सुलझाने में एसडीओपी अरविंदशाह के नेतृत्व में थाना प्रभारी उपनिरीक्षक रामकुमार रघुवंशी, उपनिरीक्षक दीपिका सिंगौर, एएसआई अयूब खान, प्रआर संतराम परते, आरक्षक नीतेश राठौर, रोहित उइके, नरेन्द्र तेकाम, निक्कू पंद्रे, कमलेश और थाना स्टॉफ की सराहनीय भूमिका रही.  


Web Title : TROUBLED BY WIFES SUSPICION, HUSBAND KILLED WIFE, ELECTROCUTED WIFE, BAIHAR POLICE REVEALED BLIND MURDER CASE