होली की धुरेड़ी में नहाने गए दो युवकों की डूबने से मौत

बालाघाट. जिले के परसवाड़ा और बैहर थाना अंतर्गत जलगांव जलाशय और बंजर नदी में डूबने से दो युवको की मौत हो गई. होली मंे रंग खेलने के बाद जलगांव जलाशय, युवक, अपने साथियो के साथ गया था.  मिली जानकारी अनुसार परसवाड़ा थाना अंतर्गत बघोली के समीप स्थित जलगांव जलाशय में होली की धुरेड़ी के दिन दोपहर तकरीबन 1 बजे खरपड़िया के चार युवक नहाने गए थे. जिसमंे 18 वर्षीय युवक अजय पोगरे पिता दिनेश पोगरे भी था.  

नहाने के बाद तीन युवक तो बाहर आ गए लेकिन अजय गहरे पानी में डूब गया. जिसकी जानकारी के बाद गोताखोरों की मदद से तलाश की गई और लगभग घंटे भर की कड़ी मशक्कत के बाद स्थानीय गोताखोरों ने अजय का श जलाशय से बाहर निकाला. जिसके बाद घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची परसवाड़ा पुलिस ने शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही के बाद शव का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है और मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया है.

जबकि दूसरी घटना बैहर थाना अंतर्गत बंजर नदी की है. जिसमें नहाने के दौरान मजगांव निवासी 30 वर्षीय डोमन पिता संतोष बिसेन की डूबने से मौत हो गई. बताया जाता है कि युवक बंजर नदी के कठौतिया घाट में नहाने गया था, जहां पर गहरे पानी में चले जाने की वजह से युवक डूब गया. घटना की जानकारी के बाद वहां ग्रामीणों का हुजूम लग गया. जिसके बाद ग्रामीणों की सहायता से युवक के शव को नदी से बाहर निकला गया. मामले में बैहर पुलिस ने शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही के बाद शव को पीएम के लिए भिजवाया.


Web Title : TWO YOUTHS DROWN WHILE BATHING IN HOLI FESTIVAL