15 से 18 वर्ष के आयु वर्ग के युवा करवाये वेक्सीनेशन-हेमा वाधवानी, सीडब्ल्युएसएन छात्रावास में बनाये गये वेक्सीनेशन सेंटर में पहुंचकर महिला मोर्चा ने युवाओं का बढ़ाया हौंसला

बालाघाट. जानकारों का मत है कि कोरोना महामारी से बचाव का एकमात्र विकल्प कोरोना टीका और नियमों का पालन है. जहां देश में महामारी के प्रकोप के बाद भारत सरकार ने पहले चरण में 18 वर्ष से ऊपर सभी आयु वर्ग के लोगों का फ्री में वेक्सीनेशन करवाया है, वहीं प्रदेश में गत 3 जनवरी से 15 से 18 वर्ष के आयु वर्ग के लोगों का वेक्सीनेशन प्रारंभ हो गया है. जिसके तहत स्कूलो के अलावा वेक्सीनेशन सेंटर में 15 से 18 वर्ष के युवाओं को वेक्सीनेशन करवाया जा रहा है.  

बालाघाट नगरीय क्षेत्र के एमएलबी स्कूल मार्ग पर स्थित सीडब्ल्युएसएन छात्रावास में बनाये गये वेक्सीनेशन सेंटर में महिला मोर्चा की महिलाओं ने पहुंचकर वेक्सीनेशन करवाने पहुंचे युवाओं का हौंसला बढ़ाया और वेक्सीनेशन के बाद भी कोरोना को लेकर जारी शासन, प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की दो गज दूरी-मॉस्क है जरूरी और हाथो को बार-बार धोने के निर्देशों का पालन करने की बात कही.

महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष श्रीमती हेमा वाधवानी ने बताया कि कोरोना की दूसरी लहर के बाद अब देश में कोरोना की तीसरी लहर ने भी दस्तक दे दी है, ऐसे में कोरोना महामारी से बचाव को लेकर सावधानियों का पालन और टीकाकरण को लेकर हमें सजग और सतर्क रहना है. देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा देशवासियों को कोरोना से बचाव का टीका निःशुल्क लगवाया जा रहा है, ताकि देश की जनता महामारी से सुरक्षित हो सके. जिसे देखते हुए हमें भी जागरूकता के साथ टीकाकरण करवा लेना चाहिये. उन्होंने कहा कि यह खुशी की बात है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा 15 से 18 वर्ष आयु वर्ग के युवाओ को वेक्सीनेशन की शुरूआत कर दी गई है, अब युवा अपने स्कूलो और वेक्सीनेशन सेंटर में कोविड टीका लगवाकर महामारी से सुरक्षित हो सकते है. जिसके लिए जिले के सभी इस आयु वर्ग के युवा, स्कूल या टीकाकरण सेंटर में जाकर टीका लगाये और स्वयं को सुरक्षित करने के साथ ही जिले, प्रदेश और देश को सुरक्षित रखने में अपना योगदान दे.

सीडब्ल्युएसएन छात्रावास में बनाये गये टीकाकरण सेंटर में युवाओं का हौंसला बढ़ाने पहुंची महिलाओं में भाजपा की वरिष्ठ नेत्री श्रीमती भारती पारधी, श्रीमती वीणा कन्नौजिया, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष श्रीमती हेमा वाधवानी, वंदना बारमाटे, सत्या शुक्ला, श्रीमती भारती ठाकुर, मीना राहंगडाले, गोल्डी मिश्रा, नंदिनी वर्मा, भावना प्रित्यानी, सारिका बिसेन, सरिता राणा, पूनम गोदले, सरिता सोनेकार, रक्षा हरिनखेड़े, निशि पशीने, उषा धुवारे, सुनीता सेवईवार सहित बड़ी संख्या में महिलायंे उपस्थित थे.  


Web Title : WOMENS FRONT BOOSTS YOUTH BY REACHING THE VACCINE CENTRE SET UP AT CWSN HOSTEL, VACCINENATION HEMA WADHWANI, YOUTH IN THE AGE GROUP OF 15 TO 18 YEARS