अकेले पड़े सिद्धार्थ शुक्ला असीम रियाज, शहनाज गिल के बाद आरती सिंह ने भी छोड़ा साथ

नई दिल्ली : पॉपुलर शो बिग बॉस में रिश्ते हर दिन बनते बिगड़ते हैं. शो में हर साल दो या तीन ग्रुप्स बनते हैं. सीजन 13 में भी ऐसा ही हुआ. बिग बॉस हाउस पारस/रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रुप्स में बंटा. दोनों में से सिद्धार्थ, आरती सिंह, असीम रियाज और शहनाज गिल की टीम ने दर्शकों का दिल जीता. चारों की दोस्ती को काफी पसंद किया गया. उन्हें fantastic 4 टैग भी दिया गया.

लेकिन पहले फिनाले, वाइल्ड कार्ड एंट्रीज के बाद से सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रुप में दरार पड़ गई है. पहले हिमांशी खुराना के शुक्ला की टीम से बात करने की वजह से शहनाज गिल नाराज हो गईं. वे धीरे धीरे सिद्धार्थ-असीम और आरती से अलग थलग रहने लगीं. अब शहनाज फिर से पारस छाबड़ा की टीम में वापस चली गई हैं.

शहनाज के बाद आरती सिंह के भी तेवर बदल गए हैं. आरती का कहना है कि सिद्धार्थ उनसे बदतमीजी से बात करते हैं. सभी के सामने उनकी बेइज्जती करते हैं. इस हफ्ते दिए कैप्टेंसी टास्क में सिद्धार्थ ने आरती पर तंज सकते हुए मेरी परछाई मत बनो, स्वतंत्र बनो कहा था. इसी बात से आरती नाराज हैं.

गुरुवार के एपिसोड में आरती और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते में पड़ी दरार साफ देखने को मिली. सिद्धार्थ ने आरती को कहा कि अब से तुम अलग खेलो. सिद्धार्थ शुक्ला की असीम रियाज संग भी इस हफ्ते कहासुनी हुई थी. दोनों का याराना लोगों को पसंद आ रहा है. फैंस को चिंता है कि कही अपने सख्त और आक्रामक बिहेवियर की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस हाउस में अकेले ना पड़ जाएं. देखना होगा कि ये fantastic 4 फिर से साथ आ पाएंगे या नहीं.


Web Title : AARTI SINGH ALSO LEFT AFTER SIDDHARTH SHUKLA ASIM RIAZ, SHAHNAZ GILL, WHO WAS ALONE

Post Tags: