एक्टर राजपाल यादव ने अपने पैत्रिक गाँव से की अपनी बेटी की शादी, फ़िल्मी हस्तियाँ नहीं हुई शामिल

शाहजहांपुर : बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव की बेटी ज्योति 19 नवंबर को दुल्हन बनीं. राजपाल ने अपने दामाद के रूप में आगरा (यूपी) के एक बैंक कैशियर को चुना है. शादी में फिल्मी दुनिया की कोई हस्ती शामिल नहीं हुई. ज्योति उनकी पहली पत्नी करुणा की बेटी हैं. इनके जन्म के वक्त ही करुणा की मौत हो गई थी. बता दें, ये शादी राजपाल के पैतृक गांव यूपी के शाहजहांपुर में हुई है.

राजपाल यादव के छोटे भाई राजेश यादव ने बताया, हमारे दामाद संदीप यादव इटावा के रहने वाले हैं. वे आगरा के सहकारी बैंक में दो साल से बैंक कैशियर की जॉब कर रहे हैं. शादी हमारे पैतृक गांव कुंडरा में हुई.  

बता दें, मां के निधन के बाद ज्योति करीब 15 साल तक कुंडरा में ही रही. पिछले 5 साल से वो पापा के साथ मुंबई में रह रही थी.

राजपाल यादव ने 10 जून 2003 को राधा से दूसरी शादी की थी. दोनों की हनी नाम की बेटी भी है. राजपाल ´हीरो´ फिल्म की शूटिंग के लिए कनाडा गए थे, जहां कॉमन फ्रेंड प्रवीण डबास के जरिए उनकी राधा से मुलाकात हुई थी.

कनाडा में जन्मी राधा को राजपाल पहली नजर में ही पसंद आ गए थे. दोनों की हाइट में दो इंच का मामूली फर्क है, इसके बावजूद दोनों की बॉन्डिंग बेहतरीन है. एक इंटरव्यू के दौरान राधा ने बताया था, मैं जब पहली बार मुंबई पहुंची थी, तब राजपाल मुझे अपने घर लेकर गए थे. उन्होंने मुझे सरप्राइज देने के लिए घर का इंटीरियर कनाडा के होटल की तरह कराया था, जहां हम पहली बार मिले थे.

19 नवंबर को ज्योति के जयमाल के दौरान स्टेज पर दूल्हा संदीप अपनी साली हनी से ब‍ातचीत करते नजर आए. हनी स्टेज पर ज्योति-संदीप के बीच में बैठी थी.

इससे पहले बारात आई और राजपाल खुद अपने दामाद को द्वारचार के लिए लेकर गए. द्वारचार की पूजा के बाद उन्हें स्टेज पर बैठाया. इस दौरान दोनों के बीच बातचीत भी हुई.



 

Web Title : ACT RAJPAL YADAV JOINED HIS DAUGHTERS WEDDING FROM HIS PARENTAL VILLAGE, NOT THE FILM CELEBRITIES