टीवी के हैण्डसम हंक गौतम रोड़े इस महल में लेंगे सात फेरे, 14 साल छोटी इस एक्ट्रेस से कर रहे है शादी

गौतम की लव लाइफ इससे पहले भी कई बार खबरों में रह चुकी है. इससे पहले उनका नाम टीवी धारावाहिक सरस्वतीचंद्र में उनके साथ काम कर रही जेनिफर विंगेट के साथ भी जोड़ा जा चुका है. खबरें थीं कि जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर के तलाक के बाद दोनों करीब आए थे. इसके बाद उनका नाम श्रद्धा आर्या के साथ भी जोड़ा गया.

वो बेहद डेशिंग टीवी स्टार है, कई लड़कियों के दिलों पर राज करता है और अपनी फिटनेस के लिए जाना जाता है, अभी तक उसकी शादी नहीं हुई. जी हां हम बात कर रहे हैं टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार गौतम रोडे की. गौतम बहुत कम विवादों में रहे हैं, वे खबरों में आए तो अपने काम के लिए न कि विवादों के चलते. लेकिन आजकल वे एक बार फिर खबरों में हैं. इस बार खबरों में रहने की वजह है उनकी पर्सनल लाइफ. खबर है कि तकरीबन 40 साल की उम्र के गौतम रोडे शादी करने जा रहे हैं. वह भी खुद से बहुत कम उम्र की लड़की से.

बहरहाल, अब खबर है कि गौतम स्टार प्लस पर ´क्या कसूर है अमला का´ में दिखने वाली पंखुरी से शादी करने वाले हैं. दोनों एक दूसरे को कुछ समय से डेट कर रहे थे. खबरें हैं कि गौतम पंखुरी को शादी के लिए प्रपोज कर चुके हैं और पंखुरी ने भी हां कह दिया है.

खबरों के अनुसार पंखुरी और गौतम का परिवार आपस में मिल चुके हैं.

इसके बाद पंखुरी ने अपना घर गौतम के घर के पास ही शिफ्ट कर लिया है. गौरतलब है कि दोनों की मुलाकात सोनी टीवी के शो ´सूर्यपुत्र कर्ण´ के सेट पर हुई थी.

टेलीविजन के फेमस सीरियल ´सरस्वतीचंद्र´ में अहम भूमिका निभाने वाले एक्टर गौतम रोडे आज अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड पंखुड़ी के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे. यह शादी पूरी तरह से रॉयल अंदाज में अलवर के एक पैलेस में होगी जहां दोनों सात फेरे लेंगे.

गौतम और पंखुड़ी की मुलाकात पहली बार ´सूर्यपुत्र कर्ण´ के सेट पर हुई थी जिसके बाद यह दोनों काफी समय तक रिलेशनशिप में रहे और शादी का फैसला लिया. यह शादी इसलिए भी ज्यादा लाइमलाइट में हैं क्योंकि पंखुड़ी गौतम से उम्र में करीब 14 साल छोटी हैं.  

इन दोनों की शादी के फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें पंखुड़ी हाथों में मेहंदी लगाए बैठी हैं. पंखुड़ी ने इस मौके पर गुलाबी रंग का सूट पहना हुआ है तो वहीं गौतम ने नीले रंग का कुर्ता पहना हुआ है.  

गौतम मुख्य रूप से दिल्ली के रहने वाले हैं तो वहीं पंखुड़ी लखनऊ की. लेकिन दोनों ने अपने इस खास दिन को और भी खास बनाने के लिए राजस्थान को चुना. यह दोनों अलवर के ´तिजारा फोर्ट पैलेस´ में शादी करेंगे जिसे दुल्हन की तरह सजाया गया है. फिलहाल यह देखना दिलचस्प होगा कि इन दोनों के यादगार पलों में कौन से टेलीविजन सितारे पहुंचेंगे.  



Web Title : TVS HAINDSAM HUNK GAUTAM SNAGS WILL TAKE IN THIS PALACE SEVEN ROUNDS, 14 YEARS YOUNGER THAN THIS ECTRESS IS HAVING MARRIED