ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का वायरल विडियो ट्रोल्ड, लोगों ने जमकर लगाये ठहाके

नई दिल्ली : कई साल से खबरें आ रही थी कि एक फिल्म है जिसमें आजादी के पहले के भारत के ठगों की कहानी को बेस बनाया गया है, आमिर खान इसके लिए जमकर रिसर्च और अपनी आदत अनुसार बेतहाशा तैयारी में लगे थे. फिर फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ तो तीन दिन तक टॉप ट्रेडिंग में शामिल रहा, 200 करोड़ की लागत से बनी यह हिंदी की सबसे महंगी फिल्म होने का दावा भी कर रही थी.

लेकिन जब फिल्म पर्दे पर आई तो इंटरनेट पर चारों और से ठहाके गूंज उठे. जी हां हम बात कर रहे हैं गुरुवार को रिलीज हुई फिल्म ´ठग्स ऑफ हिंदोस्तान´ की, जो कॉमेडी फिल्म तो नहीं है लेकिन लोगों को जमकर हंसाने में कामयाब है.  

अमिताभ बच्चन भी घेरे में 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन वीडियो, जोक्स और मीम्स में सिर्फ मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ही निशाने पर नहीं हैं बल्कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को भी नहीं बख्शा जा रहा. कैटरीना कैफ पर भी कई सारे वीडियो और मीम वायरल हो रहे हैं.  

फिल्म ने की जमकर कमाई 

मजाक कितना भी उढ़ रहा हो लेकिन इस बात को नहीं नकारा जा सकता कि यह इस साल की अब तक की सबसे ज्यादा ओपनिंग कलेक्शन वाली फिल्म है, ´ठग्स ऑफ हिंदोस्तान´ ने पहले ही दिन ही 52. 25 करोड़ की बंपर कमाई के साथ नया कीर्तिमान रचा है.  

Web Title : THUGS OF HINDOSTAN FAILS TO IMPRESS TWITTER TROLLED WITH JOKES MEMES