वीएचपी ने पद्मावत के बाद सलमान खान प्रोडक्शन के फिल्म का किया विरोध, कहा नहीं होने देंगे स्क्रीनिंग

विश्व हिंदू परिषद  ने मंगलवार को कहा कि वे सलमान खान फिल्म्स की अपकमिंग मूवी लवरात्रि की स्क्रीनिंग नहीं होने देंगे. वीएचपी ने आरोप लगाया कि फिल्म का नाम ´लवरात्रि´ हिंदू त्योहार का नाम बिगाड़ता है. वीएचपी के अंतर्राष्ट्रीय कार्यवाहक अध्यक्ष आलोक कुमार ने कहा- हम इसे देश के सिनेमाघरों में नहीं चलने देंगे. हम नहीं चाहते कि हिंदुओं की भावनाएं आहत हों.

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा- फिल्म नवरात्रि के बैकड्रॉप पर आधारित है, जो एक हिंदू त्योहार है, और यह नाम इसका अर्थ बिगाड़ता है. फिल्म की कहानी गुजरात के बैकग्राउंड में है और इसे इसी साल 5 अक्टूबर को रिलीज किए जाने की तैयारी है. फिल्म की रिलीज डेट भी वही रखी गई है जब नवरात्रि मनाई जाती है. वीएचपी और अन्य समूह इससे पहले भी तमाम फिल्मों का विरोध करते रहे हैं

सुपरस्टार सलमान खान अपने होम प्रोडक्शऩ की इस फिल्म से अपने जीजा आयुष शर्मा को लवरात्रि से लॉन्च कर रहे हैं. सलमान ने पिछले साल दिसंबर में इस प्रोजेक्ट की घोषणा की थी. सलमान खान फिल्म्स की यह पांचवीं फिल्म है जो उनके प्रोडक्शन हाउस से बन रही है. फिल्म का निर्देशन अभिराज मीनावाला कर रहे हैं और यह उनकी बतौर डायरेक्टर डेब्यू फिल्म है. इससे पहले वह फिल्म सुल्तान में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं.



Web Title : VIECHPI THE PADAMAVAT AFTER SALMAN KHANS PRODUCTION OF THE FILM WILL NOT BE CALLED SCREENING