जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं प्रियंका-निक जोनस

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की खबरें चर्चा में हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों 30 नवंबर को शादी के बंधन में बंध सकते हैं. एक खबर के मुताबिक, दोनों जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी करेंगे. शादी के फंक्शन 3 दिन तक चलेंगे. वहीं उनकी शादी की गेस्ट लिस्ट को लेकर खबरें आ रही हैं.  

दोनों ने शादी के लिए 110 मेहमानों को न्योता दिया है. इन 110 लोगों में दोनों अपने परिवार के लोगों और करीबी दोस्तों को इनवाइट करेंगे. हालांकि, ये गेस्ट कौन-कौन होंगे उनके नाम का अभी तक खुलासा नहीं हुआ. फिलहाल प्रियंका शादी से पहले निक जोनस के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताती नजर आ रही हैं. हाल ही में दोनों न्यूयॉर्क में स्पॉट किया गया. प्र‍ियंका-निक एक दूसरे का हाथ थामे हुए डेट पर पहुंचे.

दोनों ने लगभग एक जैसे कलर के कपड़े पहने हुए थे. कुछ समय पहले ही प्रियंका और निक की सगाई हुई थी. इनकी सगाई हिंदू-रीति रिवाज के अनुसार हुई. इस सेरेमनी में निक के पैरेंट्स भी शामिल हुए थे. बता दें कि प्रियंका-निक की शादी को लेकर कयासों का सिलसिला जारी है. कुछ रिपोर्ट्स में दोनों 30 नवंबर को शादी करेंगे. 29 नवंबर को संगीत और 1 दिसंबर को रिसेप्शन होगा.  

वहीं यह भी बताया जा रहा है कि प्रियंका-निक 14-15 जनवरी तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं. हालांकि इनमें से किसी भी खबर को लेकर प्रियंका-निक की ओर से आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. खबरें तो यह भी आईं कि दोनों ने अमेरिका में शादी भी कर ली. पर यह कन्फर्म नहीं हुआ है.  


Web Title : PRIYANKA CHOPRA NICK JONAS CAN GET MARRIED SOON