ग्लो स्टार डायमंड कंपनी में लूट, 6 लुटेरों ने दिया लूट को अंजाम

सूरत : कतारगाम पुलिस स्टेशन के केवल 1 कि. मी. दूर अनाथ आश्रम के पास बुधवार की रात ग्लो स्टार डायमंड का कर्मचारी सेफ लॉकर में हीरा रखने आया, तब 6 बदमाशों ने उससे 20 करोड़ के हीरे लूटकर फरार हो गए. जाते-जाते उन्होंने दो राउंड फायरिंग भी की. भागते हुए 3 लुटेरे सीसीटीवी में कैद हो गए हैं.

कतारगाम ग्लो स्टार डायमंड कंपनी में मेन्युफैक्चरिंग में नौकरी करने वाले विजयम मोहन मेवानणी 20 करोड़ के 2200 केरेट के सालीटेर हीरे लेकर अनाथ आश्रम रोड पर स्थित सेफ लॉकर में रखने आए थे. रास्ते में ट्रॉफिक जाम होने से वे कार से उतरकर पैदल ही जा रहे थे. अभी वे लॉकर से 25 मीटर दूर ही थे कि 6 बदमाशों ने उनके हाथ से हीरे की थैली झपट ली और भाग गए. भागते-भागते उन्होंने कार पर दो राउंड फायरिंग भी की.

सीसीटीवी कैमरे में 3 लुटेरे भागते हुए दिखाई दे रहे हैं, उनके हाथ में हीरे की थैली भी दिखाई दे रही है. उक्त सेफ लॉकर में कर्मचारी रोज 7 से 8 बजे के बीच हीरे रखने आते थे. लुटेरों ने आॅफिस से ही उसकी रेकी की, ऐसा लगता है. उच्च पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर वहां का मुआइना किया. फिर पुलिस की टीमें बनाकर उन्हें भेजा गया. सीसीटीवी कैमरे के फुटेज तलाशे जाने पर तीन लुटेरे भागते हुए दिखाई दे रहे हैं.






Web Title : GLOWING STAR ROBBED AT DIAMOND COMPANY, 6 ROBBERIES DELIVERED BY EXECUTE BOOTY