कॉस्मेटिक ब्रांड ज़ारा ने लॉन्च की कई लिपिस्टिक शेड्स, जिनके प्राइस है बहुत ही कम

कॉस्मेटिक की ब्रांड ज़ारा ने 1000 रुपये से कम के कई लिपिस्टिक शेड्स को किया हैं लॉन्च, आप भी ट्राई कर सकती है ये लिपिस्टक शेड्स. महिलाओं की परफेक्ट चीज है उनका मेकअप.   किसी शादी, पार्टी, ऑफिस या फिर आउटिंग में जाने के समय हर महिला की ख्वाहिस होती है कि दूसरों की अपेक्षा खुद का सुंदर दिखाना.   मेकअप के इन्हीं लिस्ट में है शामिल है लिपिस्टिक.   चाहें वो महिला इंडियन हो या फिर वेस्टर्न, सही लिपिस्टिक शेड का चुनाव करना सभी की चाहत होती है. इसी को ध्यान में रखते हुए वेस्टर्न ब्रांड ज़ारा ने अपने ग्राहकों के लिए मार्केट में लिपिस्टिक के कई नए शेड्स लेकर आया हैं.   अगर आप भी ज़ारा के कॉस्मेटिक प्रोडक्ट्स के शौकीन है तो ज़ारा 1000 रुपये से कम रेंज में लिपिस्टिक लेकर आया हैं.

ज़ारा अपने इस मल्टी-टास्कर लिपिस्टिक को महज 990 रुपये में लेकर आया है.   इस मल्टी-टास्कर लिपिस्टिक शेड से आप अपने को सवार सकती हैं.   वैसे तो रेड शेड काफी अच्छे लगते है लेकिन पेशिनेट रेड शेड की खासियत है कि यह हर स्किन टोन पर सूट करती है.   आप चाहे तो इस शेड्स को इंडियन ड्रेस या वेस्टर्न ड्रेस के साथ भी ट्राई कर सकती हैं.  

Zara ultimate um18

आपने हाल में ऐश्वर्या राय बच्चन को कान्स में देखा होगा कि पर्पल कलर का लिप्स शेड्स लगाई हुई थी.   ये वही शेड है जो ज़ारा ने हाल में ही लॉन्च किया है.   आप स्टेपल पिंक और रेड्स शेड से ऊब चुके हैं, तो इस पर्पल लिपिस्टिक को ट्राई कर सकती हैं.   ज़ारा ने इसे भी 990 रुपये में लॉन्च किया हैं. अगर आपको सबसे अलग और चार्मिंग लुक्स में दिखना है तो इसे ज़रूर ट्राई कर सकती हैं.   पर्पल शेड्स के साथ आप किसी भी कैजुअल, या पार्टी लुक के लिए भी ट्राई कर सकती हैं.  

Zara ultimate um01

फ्रोस्टी पिंक लिपिस्टिक आज कल सबसे अधिक ट्रेंड में हैं, जो किसी भी लड़की और महिला पर खूब सूट करता हैं.   अगर आप कोई नया लिपस्टिक ट्राई करना चाहती है तो आपके लिए फ्रोस्टी पिंक लिपिस्टिक सबसे बेहतर आप्शन हो सकता हैं.   यह शेड आपके खूबसूरती को क्लासी लुक तो देता ही साथ में आपको दूसरों से अलग भी बनता है.   आपको बता दे कि ज़ारा से इस लिपिस्टिक शेड को मात्र 990 रुपये में खरीद सकती हैं.    

Zara ultimate um17

समय कोई भी हो रेड लिपिस्टिक शेड का चलन हमेशा रहता है.   अगर आप भी किसी ईवनिंग पार्टी या कॉकटेल पार्टी में जाने के लिए लिपिस्टिक शेड का चयन कर रही है तो ज़ारा कि ये रेड लिपिस्टिक आपके पार्टी में चार चाँद लगाने वाला हैं.   ज़ारा की ये लिपिस्टिक आपके लिए थोड़ा महंगा ला सकता है लेकिन इसकी स्टे पावर काफी ज्यादा होती है और ये आपके होठों को ड्राई भी नहीं होने देता है.   ज़ारा के इस लिपिस्टिक के एक स्वाइप में आपके होटों और चेहरे का रंग बिल्कुल खिल जायेगा.   आपके जानकारी के लिए बता दे कि ज़ारा इसे महज़ 900 रुपये में लेकर आया हैं.  

Zara line up l05

न्यूड लिपिस्टिक और लाइनर लगाना किसी भी महिला और लड़की को बहुत भाता है.   अमूमन जॉब करने वाली लड़कियां और महिलाएं न्यूड लिपिस्टिक और लाइनर लगाना ही पसंद करती हैं.   अगर आप भी ज़ारा की कोई भी लाइनर खरीदने जा रही है तो इस लाइनर को ज़रूर ट्राई करें.   यह आपके लाइफस्टाइल को क्लासिक तो बनाएगा ही साथ में आप इसके साथ स्मोकी आई मेकअप भी ट्राई कर सकती हैं.   ज़ारा की ये लाइनर सिर्फ 490 रुपये मार्केट में मिल जाएंगी.  

Web Title : COSMETIC BRAND ZARA LAUNCHES SEVERAL LIPSTICKS SHADES PRICED AT A VERY LOW

Post Tags: