व्हाइट एंड ब्लू को पहनना है डिफरेंट अंदाज में, तारा के लुक्स से लें इंस्पिरेशन

तारा सुतारिया को अभी बॉलीवुड में काफी वक्त नहीं हुआ है, लेकिन फिर भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. तारा का स्टाइल कुछ अलग ही है. तारा ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर टू से बड़े परदे पर डेब्यू किया था. इसके बाद वह सिद्धार्थ के साथ फिल्म मरजावां में नजर आई थीं. तारा की फिल्में भले ही बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल ना दिखा पाई हों, लेकिन उनका स्टाइल काफी जबरदस्त है. तारा एथनिक से लेकर वेस्टर्न वियर हर किसी में बेहद खूबसूरत नजर आती हैं.  

यंग गर्ल्स के लिए तारा का स्टाइल वास्तव में इंस्पिरेशन हैं और हर लुक में वह बेहद गार्जियस नजर आती हैं. यही कारण है कि उनकी फैन फालोइंग काफी अच्छी है. बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया पिछले साल गूगल पर काफी सर्च की गई. तारा की खासियत यह है कि वह एक सिंपल से आउटफिट को भी काफी स्टाइलिश तरीके से कैरी करती हैं. ऐसा ही एक सिंपल कॉम्बिनेशन है व्हाइट एंड ब्लू का.

यह कॉम्बिनेशन कभी भी फैशन से आउट नहीं होता और अगर आप चाहें तो तारा के इन व्हाइट एंड ब्लू आउटफिट से इंस्पिरेशन लेकर अपना वार्डरोब तैयार कर सकती हैं. तो चलिए देखते हैं तारा के कुछ बेहतरीन व्हाइट एंड ब्लू कॉम्बिनेशन-

स्कर्ट लुक

जरूरी नहीं है कि आप हर बार व्हाइट एंड ब्लू को जींस व टी-शर्ट में ही पहनें. अगर आप कुछ अलग पहनना चाहती हैं तो तारा की तरह स्कर्ट लुक ट्राई करें. इस लुक में तारा ने व्हाइट कलर का डीप नेक टॉप पहना है, जिसमें उन्होंने नॉट लुक रखा है.

इस टॉप की स्लीव्स को भी लूज रखा गया है. तारा ने इसे व्हाइट स्कर्ट के साथ टीमअप किया है. इस स्कर्ट पर ब्लू कलर की एंब्रायडरी की गई है. तारा ने अपने लुक को येलो हील्स के साथ कंप्लीट किया है.

ब्लेजर लुक

अगर आप ऑफिस में व्हाइट एंड ब्लू कॉम्बिनेशन को एक एलीगेंस के साथ कैरी करना चाहती हैं तो तारा के इस लुक से इंस्पिरेशन लें. इस लुक में तारा ने व्हाइट कलर का ट्यूब टॉप पहना है, जिसे उन्होंने ब्लू जींस के साथ पहना है. तारा ने इसके साथ व्हाइट ब्लेजर भी पहना है.   इसके साथ तारा ने व्हाइट हील्स कैरी किए हैं.

टीशर्ट विद शॉर्ट्स

अगर आप केजुअल्स में एक रिलैक्सड लुक चाहती हैं तो आप तारा की तरह ब्लू टॉप के साथ व्हाइट शॉर्ट्स को टीमअप कर सकती हैं. अपने इस लुक में तारा ने फ्लैट्स पहने हैं.

शर्ट विद पैंट

व्हाइट एंड ब्लू को शर्ट और पैंट के साथ अक्सर पहना जाता है. लेकिन अगर आप इसे स्टाइलिश तरीके से पहनना चाहती हैं तो आपको तारा का यह लुक काफी पसंद आएगा. इस लुक में तारा ने व्हाइट ऑफ शोल्डर शर्ट के साथ ब्लू जींस के साथ टीमअप किया है. अपने लुक को और भी खास बनाने के लिए तारा ने स्टेटमेंट ईयररिंग्स कैरी किए हैं. ओपन हेयर और लाइट मेकअप में तारा बेहद ब्यूटीफुल लग रही हैं.

क्रॉप्ड टॉप विद रिप्ड जींस

अगर आप अपने लुक के साथ थोड़ा एक्सपेरिमेंटल होना चाहती हैं तो आप तारा की तरह व्हाइट क्रॉप्ड टॉप के साथ ब्लू रिप्ड जींस टीमअप करें. इसके साथ तारा ने व्हाइट शूज और गॉगल्स भी कैरी किए हैं.

केप लुक

केप एक ऐसा स्टाइल है, जो एक सिंपल से आउटफिट को भी स्पाइस अप कर देता है. आप भी तारा की तरह व्हाइट एंड ब्लू आउटफिट के कॉम्बिनेशन के साथ केप लुक कैरी कर सकती हैं. इस लुक में तारा ने व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ ब्लू रिप्ड जींस पहनी है. इसके साथ तारा ने क्रीम कलर का केप भी टीमअप किया है.

  

Web Title : WHITE ANDAMP; BLUE HAS TO WEAR IN DIFFERENT STYLE, TAKE INSPIRATION FROM TARAS LOOKS

Post Tags: