कोरोना से पीड़ित नहीं ये क्रिकेटर, झूठी खबर देने वाले पाक पत्रकार को दिया करारा जवाब

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के कहर के बाद पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) मंगलवार को रद्द कर दिया गया. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुताबिक एक विदेशी खिलाड़ी जो कुछ दिन पहले पाकिस्तान से लौटा था, उसके शरीर में कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए हैं. वहीं पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और कॉमेंटेटर रमीज राजा  ने इस बात की पुष्टि की थी कि एलेक्स हेल्स  भी इस बीमारी को लेकर टेस्ट कराएंगे.

जैसे ही ये खबर फैली, वैसे ही अफवाह उड़ने लगी कि एलेक्स हेल्स कोरोना वायरस की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं. उसके बाद सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस एक्टिव हो गए और हेल्स की जल्द स्वास्थ्य की कामना करने लगे. खबर वायरल होता देख आनन फानन में रमीज राजा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ये साफ किया कि अभी तक हेल्स की मेडिकल जांच नहीं हुई है. हेल्स खुद-ब-खुद आइसोलेशन में चले गए हैं. रमीज ने लोगों से गुजारिश करते हुए कहा कि अफवाह फैलाना बंद करें.

अजमल जामी नाम के एक पाकिस्तानी पत्रकार ने भी कहा था कि एलेक्स हेल्स कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं. इस बात पर हेल्स भड़क गए उन्होंने इस ट्वीट का जवाब देते कहा कि, अफवाह फैलाना बंद करें, ये एक खतरनाक हरकत है. अपनी फजीहत होता देख पत्रकार अजमल जामी ने ट्वीट को डिलीट कर लिया.  

एलेक्स हेल्स पीएसएल 2020 में कराची किंग्स  की तरफ खेलते हैं. कोराना वायरस के खौफ की वजह से कई विदेशी खिलाड़ियों के साथ वो टूर्नामेंट को बीच में ही छोड़कर अपने देश वापस लौट गए थे. हांलाकि सेमीफाइल से पहले ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस लीग को रद्द कर दिया. इस लीग से जुड़े सभी लोगों की मेडिकल जांच कराई जाएगी एलेक्स हेल्स भी इसी प्रक्रिया से गुजरेंगे, क्योंकि उनमें में बीमारी के कुश लक्षण पाए गए थे. हांलाकि मेडिकल जांच के बाद ही तस्वीर साफ हो पाएगी.

Web Title : CRICKETER, WHO IS NOT SUFFERING FROM CORONA, GIVEN BEFITTING REPLY TO PAK JOURNALIST WHO GAVE FALSE NEWS

Post Tags: