वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल और फाइनल के टिकट खरीदने का आज आखिरी मौका

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में सबसे ज्यादा अगर किसी चीज को लेकर विवाद देखने को मिला है तो वह टिकट को लेकर हुआ है. भारतीय टीम के हर एक मैच के लिए टिकटों की मारामारी देखने को मिली है. यहां तक को कोलकाता में तो इसके लिए प्रदर्शन भी हुआ था. हालांकि, बीसीसीआई ने इन विवादों से बचने के लिए वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल्स और फाइनल के लिए बाकी बचे टिकटों को ऑनलाइन बेचने का ऐलान किया है. गुरुवार को बीसीसीआई ने जानकारी दी है कि वर्ल्ड कप नॉकआउट मैचों के लिए आप कब, कहां और कैसे टिकट खरीद सकते हैं.  

बीसीसीआई ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए बताया है कि आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 अपने समापन की ओर है. ऐसे में बीसीसीआई गुरुवार को टिकटों का अंतिम बैच जारी करेगी. अंतिम बैच में आपको वर्ल्ड कप 2023 के पहले और दूसरे सेमीफाइनल के अलावा फाइनल मैच की टिकट भी मिलेगा. पहला सेमीफाइनल 15 नवंबर को, जबकि दूसरा सेमीफाइनल मैच 16 नवंबर को आयोजित होना है, जबकि फाइनल मैच 19 नवंबर को है.  

भारतीय क्रिकेट बोर्ड, जो वर्ल्ड कप 2023 की मेजबानी कर रहा है, उसने बताया है कि दोनों सेमीफाइनल और फाइनल मैच के टिकट आप आज यानी गुरुवार 9 नवंबर की रात 8 बजे से ऑफिशियल टिकटिंग वेबसाइट बुकमायशो और क्रिकेट वर्ल्ड कप डॉट कॉम पर जाकर खरीद सकते हैं. विश्व कप के मैजिक और रोमांच का अनुभव करने और एक नए चैंपियन की ताजपोशी को व्यक्तिगत रूप से देखने के इच्छुक क्रिकेट प्रशंसकों के लिए यह आखिरी मौका होगा.


वर्ल्ड कप 2023 के मुंबई में होने वाले सेमीफाइनल मैच की शुरुआती टिकट आपको 5 हजार रुपये में मिल सकती है, जबकि कोलकाता में होने वाले दूसरे सेमीफाइनल मैच की टिकट के लिए आपको अपनी जेब से कम से कम 800 रुपये देने होंगे. वहीं, दुनिया के सबसे बडे क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल की टिकट कम से कम आपको 2000 रुपये में मिलेगी. हालांकि, इस दौरान ज्यादा टिकटों की बिक्री नहीं होनी है, क्योंकि बहुत से टिकट पहले ही बिक चुके हैं.

Web Title : TODAY IS THE LAST CHANCE TO BUY TICKETS FOR THE SEMI FINALS AND FINALS OF THE WORLD CUP 2023.

Post Tags: