आईपीएल में विराट कोहली की टीम आरसीबी से खेलेंगे शिवम दुबे, ऑक्शन में दुबे के लिए सबसे महंगी बोली लगी

आख़िरकार रणजी ट्रॉफी के इस सीजन में मुंबई के बल्लेबाज शिवम दूबे की तूफानी पारी काम आ ही गयी. शिवम दुबे के लिए आज हुए आईपीएल 2019 के ऑक्शन में सबसे ज्यादा बोली लगी और उन्हें विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने खरीदा है. RCB के कप्तान इंडियन नेशनल क्रिकेट टीम के कप्तान और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज में से एक विराट कोहली हैं.  

शिवम दुबे इस बार आईपीएल में विराट कोहली की टीम से ही खेलेंगे. RCB ने शिवम को सबसे महंगी बोली लगा कर यानी 5 करोड़ में खरीदा है. बता दें कि शिवम दुबे फ़िल्म प्रोड्यूसर जितेश दुबे के छोटे भाई हैं, जिन्होंने भोजपुरी अभिनेता व दिल्ली प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सह सांसद मनोज तिवारी की फ़िल्म ´यादव पान भंडार´ के निर्माता हैं.

शिवम दुबे बचपन से ही एक सफल क्रिकेटर बनाना चाहते थे. वे फील्ड में जितनी तेज बल्लेबाजी करते हैं, उतने ही हरफनमौला खिलाड़ी भी हैं. ये उन्होंने इस बार रणजी ट्रॉफी में साबित भी किया. हालांकि मुम्बई की टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है, मगर शिवम की आक्रामक बैटिंग ने लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया है, जिसका फल उन्हें आईपीएल की ऑक्शन में मिला और उन्हें RCB ने 5 करोड़ में खरीदा है.  

ध्यान रहे कि आईपीएल के पिछले सीजन में भी RCB में दुनिया भर के एक से एक धुरंधर बल्लेबाज थे, जिसमें विराट कोहली, ए बी डी विलियर्स, ब्रैंडन मैकुलम जैसे आक्रामक खिलाडी थे. शिवम दुबे भी इस बार उन्हीं धुरंधरों के साथ इस बार आईपीएल में नज़र आएंगे. अब देखना होगा कि जो फॉर्म शिवम का रणजी ट्रॉफी में देखने को मिल रहा है, क्या वह आईपीएल में भी जारी रहेगा? RCB को शिवम दुबे का कितना फायदा होगा, ये जब आईपीएल शुरू होगा तब देखने को मिलेगा.

Web Title : SHIVM DUBY WILL PLAY VIRAT KOHLIS TEAM FROM RCB IN IPL

Post Tags: