टीम इंडिया को अगस्त में मिल सकता है नया कप्तान, जल्द होगा बड़ा ऐलान

टीम इंडिया इस समय वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है. इसके बाद तीन वनडे और पांच टी20 मैच खेले जाएंगे. कैरेबियाई दौरे के ठीक बाद टीम इंडिया आयरलैंड के खिलाफ अगस्त के तीसरे सप्ताह में तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलने वाली है. इसी दौरान टीम इंडिया को नया कप्तान मिलने की उम्मीद है, क्योंकि हार्दिक पांड्या को आराम दिया जाएगा.  


आयरलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले तीन टी20 मैचों की सीरीज में रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या नहीं होंगे. ऐसे में कप्तानी कौन करेगा, ये बड़ा सवाल है, क्योंकि जल्द ही भारत को श्रीलंका जाना होगा, क्योंकि वहां एशिया कप 2023 खेला जाना है. भारत का पहला मैच 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ केंडी में खेला जाएगा. इस वजह से सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जाएगा.  


मोहम्मद हफीज ने T10 क्रिकेट में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, महज 12 गेंदों में चटकाए 6 विकेटअब ऐसे में टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो सूर्यकुमार आयरलैंड के खिलाफ तीन टी20 मैचों में टीम के कप्तान हो सकते हैं. वे इस समय टी20 टीम के उपकप्तान हैं और वे कप्तान बनते हैं तो उपकप्तान की जिम्मेदारी जसप्रीत बुमराह उठा सकते हैं, क्योंकि वे आयरलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए चुने जा सकते हैं. वे 100 फीसदी फिट होने के करीब हैं.  

Web Title : TEAM INDIA MAY GET A NEW CAPTAIN IN AUGUST, BIG ANNOUNCEMENT WILL BE MADE SOON

Post Tags: