एक घर में अचानक हुआ ब्लास्ट, हादसे के कारण का नही चला पता

पटना : राजधानी में रविवार सुबह करीब 4 बजे एक घर में ब्लास्ट होने से लाखों रुपए का नुकसान हो गया. घटना दीघा थाना क्षेत्र के घुड़दौड़ इलाके की है. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया मामले की जांच में जुट गई है.

पीड़ित अमिताभ कुमार ने बताया कि वे लोग शनिवार देर रात सोये थे. अमिताभ कुमार के मुताबिक घर में पत्नी और दो बच्चे हैं और सभी एक ही कमरे में सोये थे. अचानक देर रात उनकी पत्नी के पैर पर दरवाजा गिरा. पत्नी नीतू भारती छटपटाकर उठी फिर उसने पति को जगाया. किसी तरह दरवाजे को हटाकर रूम से बाहर निकले तो वहां के माहौल को देखकर उन्हें समझ ही नहीं आया कि घर में ऐसा कैसे हो गया. सारे सामान बिखरे पड़े थे. कुर्सियां, सोफे समेत घर के कई अन्य सामान तितर-बितर हो गए थे. अमिताभ ने बताया जब पत्नी किचन में गई तो देखा फ्रीज का दरवाजा टूटकर जमीन पर गिर गया है और सारे बर्तन बिखरे पड़े हैं. गैस सिलेंडर में आग लगी हुई थी जिसे पानी डालकर बुझा दिया. घर के खिड़की में लगे सभी शीशे टूट गए और जमीन पर बिखर गए.

अमिताभ के मुताबिक जब सारे सामान को हटाकर जब वे घर से बाहर निकले तो आसपास के कई लोग जमा थे. पड़ोसियों ने बताया कि ब्लास्ट इतनी तेज हुई कि आसपास के कई घर हिल गए. उन्हें भी समझ नहीं आ रहा है कि ये हादसा कैसे हुआ है. गनीमत रही कि परिवार का कोई सदस्य को कुछ नहीं हुआ.

घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासन की टीम डॉग स्क्वॉड के साथ मौके पर पहुंची. प्रशासन का इस मामले पर कहना है कि घटना की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि हादसा कैसे हुआ.

Web Title : A SUDDEN BLAST OCCURRED IN THE HOUSE, NOT THE CAUSE OF THE CRASH.