बिहार में बेखौफ अपराधी, दिनदहाड़े कॉलेज में घुसकर प्रोफेसर को गोली मारी, फिर पैदल ही हो गए फरार

बिहार में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े कॉलेज में घुसकर प्रोफेसर को गोली मार दी. वारदात सीतामढ़ी शहर के राधा कृष्ण गोयनका कॉलेज में बुधवार को हुई. कॉलेज में भौतिकी विभागाध्यक्ष रवि पाठक के चैंबर में घुसकर दो अपराधियों ने उन्हें गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी किया. दोनों आरोपी पैदल ही कॉलेज में घुसे और वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए. प्रोफेसर के मुंह पर गोली लगी है, उनका जबड़ा फट गया है. शहर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. डीएसपी समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक सीतामढ़ी शहर के बीचोंबीच स्थित एसआरके कॉलेज में मंगलवार को दो बदमाश घुस गए. उन्होंने दिनदहाड़े चेंबर में घुसकर एक प्रोफेसर को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. जख्मी की पहचान भौतिकी विभागाध्यक्ष 36 वर्षीय रवि पाठक के रूप में हुई है, जो उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के मूल निवासी है. रवि आदर्श नगर में रहकर कॉलेज में 2018  से पढ़ाने का काम कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि दो बदमाश पैदल ही पीछे वाले गेट से इंट्री कर कॉलज में आए. वे बैग टांगे एक लड़के के साथ एक अन्य चेंबर में काम कर रहे प्रोफेसर के पास पहुंचे. पूछताछ करते ही अचानक से उन्होंने कट्टा निकालकर प्रोफेसर रवि पाठक पर तान दिया. फिर जान से मारने की नीयत से गोली उनके सिर के पास लाकर गोली चला दी.

कट्टा देखकर प्रोफेसर ने छिपने का प्रयास किया. जिससे गोली उनके गाल पर लगाकर जबड़ा फाड़ते हुए निकल गई. आननफानन में उन्हें इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉ. वरूण कुमार ने बताया कि ऑपरेशन किया गया है. स्थिति वर्तमान में नाजुक है.  

बदमाश को पकड़ने की किसी ने नहीं की कोशिश
चेंबर में गोली मारने के बाद बदमाश पैदल ही पिछले गेट से कॉलेज से बाहर निकल गए. हैरत की बात तो यह रही कि कॉलेज में इंटरमिडिएट की सेटअप परीक्षा के दौरान घटना स्थल के आसपास सैकड़ों छात्र एवं अन्य लोग मौजूद थे. मगर बंदूक के डर से किसी ने भी बदमाशों को पकड़ने की कोशिश नहीं की. वारदात दोपहर करीब 12 बजे हुई है.  

सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी, एसडीपीओ सदर रामकृष्णा सहित पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर छानबीन की. महाविद्यालय कर्मियों एवं महाविद्यालय के प्राचार्य डा राम नरेश पंडित से घटना की जानकारी ली. इस दौरान पुलिस ने कॉलेज में लगे सीसीटीवी के फुटेज भी खंगाले हैं. एसपी मनोज तिवारी ने कहा कि एसडीपीओ सदर के नेतृत्व में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

Web Title : BIHAR: CRIMINALS ENTER COLLEGE IN BROAD DAYLIGHT, SHOOT PROFESSOR, THEN FLEE ON FOOT

Post Tags: