सुपौल में गुंगी लड़की से गैंगरेप, अकेली देख गांव के तीन लड़कों ने बनाया शिकार; एक गिरफ्तार

बिहार के सुपौल में एक 12 साल की नाबालिग लड़की के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. गांव के तीन लड़कों ने उसे हवस का शिकार बनाया. लड़की न बोल सकती है और न सुन सकती है. इसी का फायदा उठाकर तीनों ने बारी बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो फरार हैं. लड़की सदमे में चली गई है.

जानकारी के मुताबिक  सोमवार की दोपहर पीड़ित लड़की  अपने घर से  बीएमपी कैंप के पीछे बालू के टीला पर मवेशी को चराने के लिए गई हुई थी. उस समय वहां कोई नहीं था. लड़की को अकेली देखकर तीन लड़कों ने उसे दबोच लिया. लड़की न बोल सकती है न सुन सकती है. वह विरोध करती रही पर मुंह बंद कर देने से किसी को पता नहीं चला. सुनसान जगह पर ले जाकर  साथ बारी-बारी से रेप किया.  उसी समय कुछ लड़के जो छठ का घाट छेकने के लिए गए थे. उन्होंने इस घटना को देख लिया. हल्ला करने पर गांव से भी स्थानीय लोग पहुंच गए. लड़की रो रही थी.  लोगों के पहुंचने के बाद तीनों लड़के फरार हो गए. इस बीच गांव के लोगों ने तीनों लड़कों को पहचान लिया है. दो लड़के भीमनगर ओपी के वार्ड 01 और एक वार्ड 09 का रहने वाला है.

परिजनों ने भीमनगर पुलिस को इसकी सूचना दी. शिकायती आवेदन मिलते ही भीमनगर ओपी की पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए कार्रवाई शुरू कर दिया. तीनों आरोपियों में से एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उससे पुलिस पूछताछ की जा रही है. दो लड़के फरार हैं.

 भीमनगर ओपी अध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी पीड़िता के परिजन द्वारा दी गयी है. उन्होंने लिखित शिकायत भी किया है. नामजद तीन आरोपियों में एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. अन्य दो आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. लड़की का मेडिकल जांच कराया जा रहा है.

Web Title : A DUMB GIRL WAS GANG RAPED IN SUPAUL, RAPED BY THREE BOYS OF THE VILLAGE; ONE ARRESTED

Post Tags: